Kanhaiya Kumar said BJP is plotting against him - बिहार: कन्हैया कुमार बोले- भाजपा उनके खिलाफ साजिश कर रही है DA Image
18 नबम्बर, 2019|7:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: कन्हैया कुमार बोले- भाजपा उनके खिलाफ साजिश कर रही है

कन्हैया कुमार

मंलगवार को पटना के जन शक्ति भवन में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कन्हैया कुमार ने एम्स और बेगूसराय मंसूचक की घटनाओं पर कहा कि भाजपा उनके खिलाफ साजिश कर रही है। कन्हैया कुमार ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार सीबीआई, चुनाव आयोग, मीडिया समेत संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर रही है। एक सवाल पर कहा कि बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ने के मामले में यदि महागठबंधन के सभी दलों में सहमति बनती है और पार्टी उन्हें उम्मीदवार बनाती है तो वे मना नहीं करेंगे।

संविधान बचाने के लिए आगे आएं नीतीश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश के संविधान को बचाने के लिए आगे आना चाहिए। यदि वे ऐसा करते हैं तो हम लोग साथ चल सकते हैं। भाकपा की 25 अक्टूबर को होने वाली रैली सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि देश बचाने के लिए है। इसमें गुलाम नबी आजाद, तेजस्वी यादव, जिग्नेश मेवाणी समेत सभी विपक्षी दलों के नेता भाग लेंगे। इतना ही नहीं कन्हैया कुमार ने पटना एम्स बेगूसराय मंसूचक की घटनाओं पर कहा कि भाजपा उनके खिलाफ साजिश कर रही है।

भाकपा राष्ट्रीय परिषद के सदस्य और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने ये बातें मंगलवार को जनशक्ति भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहीं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेएनयू प्रकरण में उनका साथ दिया था। बिहार सरकार कोई अच्छा काम करती है तो उसकी सराहना करेंगे। लेकिन आज बिहार की व्यवस्था पर सवाल पूछना लाजमी हो गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kanhaiya Kumar said BJP is plotting against him