ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में फिर जंगलराज? 24 घंटे में पिता-पुत्र की हत्या, इंजीनियर पर फायरिंग के बाद जदयू से नेता से 20 लाख रंगदारी

बिहार में फिर जंगलराज? 24 घंटे में पिता-पुत्र की हत्या, इंजीनियर पर फायरिंग के बाद जदयू से नेता से 20 लाख रंगदारी

बीस लाख रंगदारी मांगे जाने से जदयू नेता का परिवार परेशान हो गया है। उन्होंने इस मामले को लेकर ढाका थाने में बदमाशों की पहचान कर कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है

बिहार में फिर जंगलराज? 24 घंटे में  पिता-पुत्र की हत्या, इंजीनियर पर फायरिंग के बाद जदयू से नेता से 20 लाख रंगदारी
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाSat, 09 Dec 2023 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में बीते 24 घंटों में अपराधियों ने तांडव मचा दिया है। चंपारण के ढाका में  बदमाशों ने जदयू नेता से  20 लाख की रंगदारी मांगी है। ढाका प्रखंड अंतर्गत गहई निवासी अमरेंद्र कुमार उर्फ संजय सिंह से 20 लाख रुपए की रंगदारी की मांग करते हुए बदमाशों ने धमकी दी है। संजय सिंह  जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं।

संजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार और शनिवार को नेपाली मोबाइल नंबर से बदमाश ने उन्हं व्हाट्सएप कॉल किया। फोन करने वाले ने उनके साथ बदतमीजी की और  मैसेज भेज कर बीस लाख रुपए की मांग की। कहा कि समयपर रंगदारी  के रुपए नहीं देने पर उनकी हत्या कर दी जाएगी। इससे जदयू नेता का परिवार परेशान हो गया है। उन्होंने इस मामले को लेकर ढाका थाने में बदमाशों की पहचान कर कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है।

इससे पहले मुंगेर में अहले सुबह बदमाशों ने एक इंजीनियर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत पैदा कर दिया। बताया गया है कि मुंगेर नगर निगम क्षेत्र में नमामि गंगे योजना के तहत निर्माण कार्य चल रहा है।  शहर में  सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट का काम चल रहा है जिसमें सड़क की खुदाई की जा रही है। इसी काम में लगे  इंजीनियर विपिन कुमार को गोली मार दी गई। इंजीनियर को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह करीब तीन बजे के आसपास कार से दो युवक पहुंचे और काम में लगे इंजीनियर विपिन कुमार को सड़क की खुदाई का काम रोकने के लिए कहा। करने लगे। दोनों ओर से बहस होने लगी। इस बीच एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर इंजीनियर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

उधर बांका के बंधुवा कुरावा थाना क्षेत्र के झालर गांव में गोलीबारी की घटना में जख्मी 45 वर्षीय कुलदीप राय की मौत इलाज के क्रम में मायागंज अस्पताल में शनिवार की सुबह हो गई। अब तक इस कांड में दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि चार लोग ज़ख्मियों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। जानकारी हो कि चिलकारा पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू यादव उसके दो अन्य भाइयों के साथ मिलकर आपसी रंजीश  में झालर गांव में शुक्रवार की शाम गोलीबारी कर अरुण यादव नामक किशोर की हत्या कर दी थी जबकि पांच लोगों को जख्मी कर दिया था। इस हादसे  के शिकार कुलदीप राय पिता हरकू राय की मौत हो गई है। मामले में एसडीपीओ विपिन बिहारी बौसी इंस्पेक्टर अमेरिका राम बौसी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय थाना अध्यक्षबंधुवा कुरावा मंटू कुमार के नेतृत्व में एक टीम की गठित की है जो टीम लगातार छापेमारी चल रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें