ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजेपी नड्डा की जुबान फिसल गई, कहना चाहते थे कि...; RJD का फूल फॉर्म बताने पर तेजप्रताप का पलटवार

जेपी नड्डा की जुबान फिसल गई, कहना चाहते थे कि...; RJD का फूल फॉर्म बताने पर तेजप्रताप का पलटवार

तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनको स्लिप ऑफ टंग हो गया होगा। एक्चुअली वे कहना चाहते थे कि भाजपा दलदल है। वे अपने आप को कह रहे थे और कहा गया राजद। उन लोगों की रोजी रोटी ही राजद का नाम लेने के चलती है।

जेपी नड्डा की जुबान फिसल गई, कहना चाहते थे कि...; RJD का फूल फॉर्म बताने पर तेजप्रताप का पलटवार
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 16 May 2024 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Electlion 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बिहार समेत पूरे भारत में सियासी युद्ध की स्थिति बन गयी है। बिहार में जुबानी जंग चरम पर है। राज्य के दो बड़े दल बीजेपी और राजद के बीच सबसे ज्यादा बहस हो रही है। राजद नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के उसे बयान पर पलटवार किया है जिसमें भाजपा नेता ने आरजेडी का फुल फॉर्म बताकर लालू यादव के पूरे कुनबे पर निशाना साधा था। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि बोलते समय जेपी नड्डा को स्लिप ऑफ टंग हो गया।  वह दरअसल वे बीजेपी को दलदल कहना चाहते थे। तेजप्रताप ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह जैसे नेताओं के दनादन बिहार दौरे को लेकर कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

बुधवार को शिवहर की एक चुनावी सभा में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजद का नया फुल फॉर्म बताया था।  उन्होंने कहा था कि R से रिश्वतखोरी, J से जंगल राज और D से दलदल। यह है आरजेडी का मतलब। उन्होंने पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए। जेपी नड्डा ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि हम सरकारी नौकरियां देंगे वह ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी जी ने रिपोर्ट कार्ड की राजनीति शुरू कर दी है। बुधवार को तेज प्रताप यादव ने इस पर पलटवार किया। 

मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनको स्लिप ऑफ टंग हो गया होगा। एक्चुअली वे कहना चाहते थे कि भाजपा दलदल है। वे अपने आप को कह रहे थे और कहा गया राजद। उनकी जुबान स्लिप कर गई होगी। राजद के बिना इनकी दाल गलती नहीं है। इनकी रोजी रोटी राजद से ही चलती है। अच्छी बात है राजद का नाम जपते रहें और INDIA महागठबंधन जीतता रहे। 

जेपी नड्डा, अमित शाह, नरेंद्र मोदी जैसे बड़े नेताओं के बिहार दौरे पर भी तेजप्रताप ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि कोई आए जाए लेकिन इसका महागठबंधन के भविष्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। जान लीजिए कि बड़े पैमाने पर महागठबंधन की जीत होगी।