DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बिहार: बैठक में बोले जीतन राम मांझी- कुछ लोग फैला रहे भ्रम, हम एनडीए में हैं और इसी में रहेंगे
बिहार

बिहार: बैठक में बोले जीतन राम मांझी- कुछ लोग फैला रहे भ्रम, हम एनडीए में हैं और इसी में रहेंगे

हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाPublished By: Sneha Baluni
Sat, 19 Jun 2021 10:24 AM
बिहार: बैठक में बोले जीतन राम मांझी- कुछ लोग फैला रहे भ्रम, हम एनडीए में हैं और इसी में रहेंगे

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शुक्रवार को पार्टी के जिलाध्यक्षों और कार्यकर्ताओं की बैठक की। इसमें उन्होंने दो टूक कहा कि कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं लेकिन हम एनडीए में हैं और एनडीए में ही रहेंगे। इन बातों पर ध्यान नहीं देना है। एलजेपी में जारी घमासान को लेकर मांझी ने कहा कि चिराग पासवान और पशुपति पारस को ये मामला आपस में सुलझा लेना चाहिए।

पार्टी की वर्चुअल बैठक में मांझी ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता मेहनती और ईमानदार हैं, जिसके कारण आज हम मजबूत स्थिति में हैं। बिहार एनडीए में भाजपा और जदयू के बाद हम पार्टी तीसरे स्थान पर है। यह उपलब्धि हमारे पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के कारण हासिल हुई है।

अनुसूचित जाति-जनजाति कल्याण मंत्री संतोष सुमन ने कहा कि हम जल्द प्रदेश स्तर पर एक हेल्पलाइन नंबर जारी करने जा रहे हैं, जहां से लोगों की समस्याओं को दूर किया जाएगा। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यंत्री ने की। मौके पर पूर्व मंत्री डॉ. अनिल कुमार, विधायक प्रफुल्ल मांझी, रामेश्वर यादव, दानिश रिजवान, टूटू खान, निलेश कुमार, रत्नेश पटेल, साधना, ज्योति देवी, विजय यादव, रामविलास प्रसाद, अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी आदि भी उपस्थित थे।

एलजेपी विवाद से खुद को किया अलग
जीतन राम मांझी एलजेपी में जारी विवाद से खुद को अलग किया। उन्होंने इसे एलजेपी का आंतरिक मामला बताया है। मांझी ने कहा कि चिराग पासवान और पशुपति पारस को आपस में ही ये मामला सुलझा लेना चाहिए। मांझी ने साफ किया कि उन्हें इस झमेले में नहीं पड़ना चाहिए। मैं यह नहीं कह सकता कि जो हुआ वह ठीक है या गलत। इसका फैसला नेता और कार्यकर्ता करेंगे।

संबंधित खबरें