DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  लालू यादव व राबड़ी को शादी की 48वीं सालगिरह पर जीतन राम मांझी ने दी बधाई, कहा- खुशहाल रहकर जनता की सेवा करें

बिहारलालू यादव व राबड़ी को शादी की 48वीं सालगिरह पर जीतन राम मांझी ने दी बधाई, कहा- खुशहाल रहकर जनता की सेवा करें

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 01 Jun 2021 06:15 PM
लालू यादव व राबड़ी को शादी की 48वीं सालगिरह पर जीतन राम मांझी ने दी बधाई, कहा- खुशहाल रहकर जनता की सेवा करें

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी की आज (1 जून) शादी की 48वीं सालगिरह है। इस मौके पर कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने अंदाज में लालू और राबड़ी को बधाई दी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी लालू और राबड़ी को बधाई दी है।

जीतन राम मांझी की ओर से मंगलवार को किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी को शादी की 48वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। आप हमेशा स्वस्थ्य और खुशहाल रहकर जनता की सेवा करें, ईश्वर से यही कामना है।

जेडीयू का लालू राबड़ी पर निशाना, पति-पत्नी के शासन में ऐसी महामारी आती तो पता नहीं क्या होता 
बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेहतर कार्यनीति से राज्य कोरोना की दूसरी लहर से उबर रहा है। यह राज्यवासियों द्वारा लॉकडाऊन का गंभीरता से पालन का प्रभाव तो है ही, साथ ही इसमें राज्य की चिकित्सा व्यवस्था का भी योगदान है। जेडीयू एमएलसी ने कहा कि कल्पना मात्र से ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं कि यदि इस तरह की महामारी का सामना 2005 के पूर्व के बिहार को करना पड़ता तो तब क्या होता? जहां न तो चिकित्सक थे, न ही चिकित्साकर्मी। सरकारी अस्पतालों में औसतन प्रति माह मात्र 39 मरीजों का इलाज होता था जो कि अब तकरीबन 10 हजार प्रति माह है। 

लालू यादव पर निशाना साधते हुए नीरज कुमार ने कहा कि कहा कि ट्विटर परिवार के मुखिया स्मृतिलोप से पीड़ित हैं और वारिस हैं कि उन्हें कुछ मालूमात रहता नहीं। कारण कि उन्हें विधायिका में रुचि नहीं रहती, टूर में व्यस्त रहते हैं। 

संबंधित खबरें