ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारझंझारपुर: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो की मौत, परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

झंझारपुर: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो की मौत, परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार

बिहार के झंझारपुर में भैरवस्थान थाना और मनीगाछी के बीच बिठो गांव के पास सोमवार देर शाम एनएच 57 पर एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए है। तीनों को...

झंझारपुर: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, दो की मौत, परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार
झंझारपुर हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Jan 2022 08:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के झंझारपुर में भैरवस्थान थाना और मनीगाछी के बीच बिठो गांव के पास सोमवार देर शाम एनएच 57 पर एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन लोग घायल हुए है। तीनों को रात में ही इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में भैरवस्थान थाना के नरुआर छीहटोल निवासी स्व लाल चन्द चौपाल के पुत्र 18 वर्षीय लालु चौपाल तथा पंडौल थाना के बिठो निवासी डोमु चौपाल के पुत्र 25 वर्षीय दिनेश चौपाल बताये जाते हैं। घायलों में भैरवस्थान थाना क्षेत्र के सर्वसीमा के अर्जुन राम, चन्दन साफी व नरुआर छीह टोल निवासी सुजीत साह बताये जाते हैं।

भैरवस्थान के थानाध्यक्ष रूपक कुमार अम्बुज ने बताया कि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर गए थे। घटनास्थल पंडौल थाना क्षेत्र में रहने के कारण मृतकों व जख्मी लोगों की पहचान कर वापस लौट गए। पंडौल थाना की पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। हालांकि, परिजन के इनकार करने पर  मृतकों के शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर परिजन को शव सौंप दिया है।

बताया जाता है कि ये पांचों लोग कार से सकरी की ओर से नरुआर गांव आ रहे थे। बिठो गांव के पास कार अनियंत्रित होकर एनएच-57 की रेलिंग से टकराते हुए नीचे खाई में जा गिरी। इसमें लालू चौपाल व दिनेश चौपाल की मौत हो गई। जबकि कार में सवार अन्य तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। मृतक दिनेश चौपाल की ससुराल नरुआर छीह टोल बतायी जाती है। घटना की जानकारी मिलते ही छीह टोल, सर्वसीमा व बिठो गांव में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें