ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसमस्तीपुर में बड़ी वारदात, रिलायंस ज्वेल्स शोरूम से 15 मिनट में 1.5 करोड़ के गहनों की लूट

समस्तीपुर में बड़ी वारदात, रिलायंस ज्वेल्स शोरूम से 15 मिनट में 1.5 करोड़ के गहनों की लूट

बिहार के समस्तीपुर जिले में बुधवार की शाम अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया। हथियारों से लैस बदमाशों ने रिलायंस ज्वेल्स से करीब डेढ़ करोड़ के गहने लूट लिए।

समस्तीपुर में बड़ी वारदात, रिलायंस ज्वेल्स शोरूम से 15 मिनट में 1.5 करोड़ के गहनों की लूट
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,समस्तीपुरWed, 28 Feb 2024 10:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ बदमाशों ने बुधवार देर शाम समस्तीपुर में सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए रिलायंस ज्वेल्स से करीब डेढ़ करोड़ के गहने लूट लिए। सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी के साथ सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। बदमाशों की संख्या में आठ से 10 बतायी जा रही है। दुकान में घुसे बदमाशों ने महज 15 मिनट में डेढ़ से दो करोड़ के गहने लूट लिए व बैग-झोला में भरकर फरार हो गए। बदमाशों ने शोरूम में मौजूद अधिवक्ता सुधाकर राय से भी छह लाख रुपये व मोबाइल लूट लिए।

जानकारी के अनुसार, शहर के मोहनपुर रोड में रिलायंस ज्वेल्स में शाम करीब 7.45 बजे आठ से दस हथियारबंद बदमाश घुस गए। उसय समय दुकान बंद करने की तैयारी थी। बाहर के शटर को दुकान के कर्मी गिरा रहे थे। इसी दौरान शोरूम में घुसे बदमाशों ने हथियार के बल पर जेवरात लूटना शुरू कर दिया। कुछ कर्मियों ने विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। 

घटना की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल व नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी संजय कुमार पांडेय भी पुलिस बल के साथ पहुंचे। एएसपी ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

डेढ़ करोड़ के जेवरात की लूट हुई है। हालांकि, स्टोर के प्रबंधक के आवेदन के बाद ही लूट की सही जानकारी मिल सकेगी। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।
- संजय कुमार पांडेय, एएसपी 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें