DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारवैशाली: 15 मिनट में ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ के गहनों की लूट, ग्राहक बन दुकान में घुसे अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

वैशाली: 15 मिनट में ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ के गहनों की लूट, ग्राहक बन दुकान में घुसे अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

वैशाली हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 23 Oct 2021 09:11 PM
वैशाली: 15 मिनट में ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ के गहनों की लूट, ग्राहक बन दुकान में घुसे अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

ग्राहक बनकर दुकान में घुसे हथियारबंद तीन लुटेरों ने 15 मिनट में करीब 10 लाख नकद और एक करोड़ के गहने लूट लिए। सरे शाम करीब पौने सात बजे शहर के व्यस्त इलाकों में से एक अनवरपुर चौक के नजदीक हुई इस लूट के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एक करोड़ की लूट की सूचना पर पहुंचे एसपी ने दूकानदार से बातचीत की और आगे की कार्रवाई में जुट गए। 

मास्क पहनकर दूकान में घुसे बेखौफ अपराधियों ने दूकान में घुसते ही आभूषण दुकान के मालिक को गन प्वाइंट पर लिया और 15 मिनट तक लूट-पाट की घटना को अंजाम दिया। अपराधी जाते-जाते आभूषण दुकान के मालिक का मोबाइल और सीसीटीवी का डीवीआर भी लेते गए। घटना की गंभीरता को देख एसपी मनीष, सदर एसडीपीओ राघव दयाल दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए हैं। 

बताया जाता है कि अनवरपुर चौक स्थित आदित्य ज्वेलर्स में हर दिन की तरह दुकानदार और स्टाफ बैठे हुए थे। तभी देर शाम करीब पौने सात बजे अचानक एक युवक मास्क लगाए घुसा और ज्वेलरी दिखाने की बात कही। इस पर दूकानदार ने कहा कि मास्क निकाल लीजिए। इसके बाद अचानक उस युवक ने पिस्टल निकाल लिया। इसी दौरान दो अन्य अपराधी भी मास्क लगाए ही घुसे और लूटपाट शुरू कर दी। अचानक लूटपाट होते देख दुकानदार और स्टाफ डर गए। दुकानदार ने बताया कि अपराधियों ने लगभग एक करोड़ से ज्यादा के स्वर्णाभूषण और लगभग 8 से 9 लाख रुपए नकद लूटा है। 

दुकानदार ने बताया कि लुटेरे भागने के दौरान लौटे और मेरा मोबाइल और दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर भाग निकले। लूट की सूचना पर पहुंचे एसपी मनीष ने दुकानदार से बातचीत के बाद बताया कि हथियारबंद अपराधियों ने गन प्वाइंट पर लेकर लूटपाट की है। कितने की लूट हुई है, इसके संबंध में अभी लिखित आवेदन नहीं मिला है। गहनों और रुपयों की काउंटिंग के बाद ही सही जानकारी मिलेगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें