ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारछपरा में ज्वेलर की घर लौटते वक्त हत्या, घात लगाए बदमाशों ने मारी गोली, परिवार में पसरा मातम

छपरा में ज्वेलर की घर लौटते वक्त हत्या, घात लगाए बदमाशों ने मारी गोली, परिवार में पसरा मातम

मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार में घात लगाए बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब वो दुकान बंदकर घर लौट रहा था। घटना के विरोध में ग्रामीणों में आक्रोश है।

छपरा में ज्वेलर की घर लौटते वक्त हत्या, घात लगाए बदमाशों ने मारी गोली, परिवार में पसरा मातम
Sandeepसंवाददाता,मढ़ौरा, छपराFri, 23 Feb 2024 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

छपरा के मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार में गुरुवार देर शाम गए बेखौफ अपराधियों ने गोली मार आभूषण व्यवसायी की हत्या कर दी । जानकारी के मुताबिक, तेजपुरवा निवासी शीला प्रसाद के 40 वर्षीय पुत्र संजय सोनी गुरुवार को अपने आभूषण की दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहे थे।इसी दौरान वे जैसे ही तेजपुरवा बाजार के पास पहुंचे कि वहां पहले से ही घात लगाए मौजूद बेखौफ अपराधी ने संजय के सीने में गोली मार दी। वह अचेत होकर वहीं गिर पड़े।

गोली चलने की आवाज सुन जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो संजय सोनी की हालत देख सभी घबरा गए। फिर आननफानन में सूचना मढौरा पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची मढ़ौरा पुलिस और डीएसपी ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक संजय सोनी शादीशुदा है और उनकी तीन संतान हैं। अभी तक इस हत्याकांड के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है । किसी ने अपराधियों को पहचानने का दावा भी नहीं किया है। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरो की फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। इधर संजय सोनी के परिजन तथा स्वर्ण व्यवसायी संघ ने पुलिस से घटना में शामिल अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है। 

मढ़ौरा के तेजपुरवा बाजार पर गुरुवार को देर शाम गए अपराधियों ने गोली मार एक आभूषण व्यवसायी की हत्या कर दी । मृतक संजय सोनी शादीशुदा है और उनके तीन बच्चे भी हैं। घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है और परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। संजय सोनी की पत्नी और छोटे बच्चे इस हत्याकांड से काफी व्याकुल हैं और घटनास्थल पर दहाड़ मारकर बिलख रहे थे। संजय की पत्नी और बच्चे को पास पड़ोससीने  की ग्रामीण महिलाएं संभाल रही थी। वे बार-बार अपने पति को याद कर बेसुध हो जा रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें