JDU uncomfortable with statements by BJP leaders about alliance in Bihar - तल्ख तेवर: बिहार में भाजपा अकेले चुनाव लड़ना चाहती है तो लड़ ले- जेडीयू DA Image
18 नबम्बर, 2019|8:08|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तल्ख तेवर: बिहार में भाजपा अकेले चुनाव लड़ना चाहती है तो लड़ ले- जेडीयू

भाजपा नेताओं द्वारा बिहार में गठबंधन को लेकर रोज-रोज दिये जा रहे बयानों से जदयू असहज है। रविवार को जदयू के राष्ट्रीय महासचिव पवन वर्मा ने कहा कि भाजपा के मंत्री, विधान पार्षद और कार्यकर्ताओं की ओर से जो गठबंधन विरोधी बयान आ रहे हैं, उसको लेकर भाजपा को स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। या फिर वे इन नेताओं के व्यक्तिगत बयान हैं, यह भी साफ होना चाहिए। 

पवन वर्मा ने ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत में कहा कि जदयू गठबंधन की मर्यादा समझता है। इस मर्यादा को निभाने के लिए क्या करना चाहिए यह भी जानता है। जदयू और भाजपा, दोनों पार्टियों के मिलकर काम करने से लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन रहा है, उसके बावजूद बयानबाजी उचित नहीं है। 

पवन वर्मा ने कहा कि भाजपा अगर बिहार में अकेले विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहती है तो लड़ ले, यह उसका फैसला होगा। जदयू भी हर चुनौती, हर परिस्थिति का सामना करने के लिए तैयार है। यह भी कहा कि प्रभुता का मद किसी भी गठबंधन में नहीं आना चाहिए। भाजपा के कुछ नेताओं के जदयू के खिलाफ बयानबाजी में अहंकार झलक रहा है, यह बात बर्दाश्त से बाहर हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JDU uncomfortable with statements by BJP leaders about alliance in Bihar