ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: तेजस्वी यादव के कटाक्ष पर जद(यू) के प्रवक्ता का पलटवार

बिहार: तेजस्वी यादव के कटाक्ष पर जद(यू) के प्रवक्ता का पलटवार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पटना में रात्रि प्रवास के बाद भले ही लखनऊ वापस लौट गए हों लेकिन उनके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने को लेकर बिहार...

बिहार: तेजस्वी यादव के कटाक्ष पर जद(यू) के प्रवक्ता का पलटवार
पटना, एजेंसीThu, 13 Dec 2018 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पटना में रात्रि प्रवास के बाद भले ही लखनऊ वापस लौट गए हों लेकिन उनके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने को लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है। बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने जहां इस मुलाकात को लेकर बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देने की बात कही। वहीं, जनता दल (यूनाइटेड) ने राजद को इसके लिए चिंता नहीं करने की नसीहत देते हुए इशारों में कहा कि एक तिहाड़ और एक होटवार जेल में हैं। जद(यू) नेता का इशारा राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद और राजद नेता एवं पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की ओर था, जो रांची के होटवार और दिल्ली के तिहाड़ जेल में अलग-अलग मामलों में सजा काट रहे हैं।

बिहार दौरे पर आए योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्घ और महावीर की धरती है। यहां नफरती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।”

तेजस्वी यहीं नहीं रूके। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने योगी आदित्यनाथ और नीतीश की तस्वीर के साथ लिखा, “खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार। एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम वहीं दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।”

तेजस्वी के ट्वीट किए जाने के तुरंत बाद जद(यू) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पलटवार करने में देर नहीं की। नीरज ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा, “यह जोड़ी साथ कब आएगी? एक तिहाड़ में, एक होटवार में। नीतीश जी के रहते तो उम्मीद नहीं ही है।”

एक अन्य ट्वीट में जद (यू) नेता ने राजद के शासनकाल में हुए नरसंहार की याद दिलाते हुए कटाक्ष करते हुए लिखा, “15 साल पहले जब बिहार नरसंहार की धरती बन गई थी, तब? अब कानून का राज है, आपके पिता हो या आपके विधायक राजबल्लभ यादव। तिहाड़ तक भी अपराधी को भेजना होगा, तो सरकार भेजेगी। आप अदालत में सफाई देने कब जाएंगें। यह सोचिए । बिहार की जनता ने सोच-समझकर कर ही राजद के लोगों को जहां रहने लायक हैं, पहुंचा दिया है।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें