ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारनीतीश सरकार में जंगलराज पर ललन सिंह बोले- विधवा विलाप कर रही है बीजेपी, उसका मंत्री भू-माफिया था

नीतीश सरकार में जंगलराज पर ललन सिंह बोले- विधवा विलाप कर रही है बीजेपी, उसका मंत्री भू-माफिया था

पटना में आर्मी जवान की हत्या के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार की अगुवाई में महागठबंधन सरकार के आते ही बिहार में जंगलराज की वापसी की आरोप लगाया है। जेडीयू ने कहा कि ये बीजेपी का विधवा विलाप है।

नीतीश सरकार में जंगलराज पर ललन सिंह बोले- विधवा विलाप कर रही है बीजेपी, उसका मंत्री भू-माफिया था
Ritesh Vermaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 18 Aug 2022 08:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि सत्ता गंवाने के बाद भाजपा विधवा विलाप कर रही है। ललन सिंह से मीडिया ने बीजेपी के जंगलराज के आरोप पर सवाल पूछा था। पटना में एक सेना जवान की हत्या के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार की अगुवाई में महागठबंधन सरकार बनते ही जंगलराज की वापसी का आरोप लगाया था। इस पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी वाले सत्ता से अलग हट गए हैं तो विधवा विलाप नहीं करेंगे तो क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि एक घटना हुई है और उनको जंगलराज दिखने लगा है। 

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने जवाबी हमले में बीजेपी पर आरोप लगाया कि उनके मंत्री धंधा कर रहे थे और एक मंत्री तो मुजफ्फरपुर का भू-माफिया है। ललन सिंह ने कहा- और उनके जितने मंत्री जो-जो धंधा कर रहे थे। एक मंत्री थे जिन्होंने 200-250 अंचल अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया। एक-एक साल, छह-छह महीना वाले का ट्रांसफर कर दिया। नीतीश कुमार ने सबको रद्द कर दिया।"

प्रशांत किशोर के निशाने पर नीतीश कुमार, महागठबंधन पर बोला हमला; बिहार में बनी नई सरकार को लेकर किया बड़ा दावा

ललन सिंह ने एनडीए सरकार में भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय का बिना नाम लिए हुए कहा- "अब वो मंत्री का प्रवचन देखिए, कह रहे हैं कि हम भू-माफिया के खिलाफ लड़ रहे थे इसलिए हमारा आदेश रद्द कर दिया गया। जरा मुजफ्फरपुर में जाकर पता कर लीजिए ना, सबसे बड़े भू-माफिया वही हैं। 

नेता बने घूम रहे हैं आरसीपी सिंह, भूल गए यह पहचान नीतीश कुमार ने दी

वहीं जेडीयू छोड़ चुके पूर्व पार्टी अध्यक्ष आरसीपी सिंह के जेडीयू का विलय हो जाने के आरोप पर ललन सिंह ने कहा कि एक गंदा चरित्र और दिमाग वाला आदमी ही ऐसी बात कर सकता है। उन्होंने कहा कि आजकल वो बड़े नेता बने घूम रहे हैं लेकिन भूल गए कि उनको यह पहचान नीतीश कुमार ने दी। सांसद बनाया, फिर पार्टी का अध्यक्ष बनाया।