DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारविधानसभा उपचुनाव 2021: नीतीश कुमार का विसर्जन करने वाला देश में पैदा नहीं हुआ, ललन सिंह ने लालू प्रसाद को दी चुनौती

विधानसभा उपचुनाव 2021: नीतीश कुमार का विसर्जन करने वाला देश में पैदा नहीं हुआ, ललन सिंह ने लालू प्रसाद को दी चुनौती

लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSudhir Kumar
Wed, 27 Oct 2021 10:54 AM
विधानसभा उपचुनाव 2021: नीतीश कुमार का विसर्जन करने वाला देश में पैदा नहीं हुआ, ललन सिंह ने लालू प्रसाद को दी चुनौती

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने नीतीश कुमार का विसर्जन कर देने वाले लालू प्रसाद के बयान पर लालू यादव को खुली चुनौती दी है। ललन सिंह ने   कहा है कि नीतीश कुमार का विसर्जन करने वाला बिहार में क्या देश में पैदा नहीं हुआ। बिहार के एकमात्र विकास पुरुष नीतीश कुमार हैं और उनके पास बिहार के जनता के समर्थन की ताकत है।

उस दौर को लोग आज भी भूले नहीं

श्री सिंह ने मंगलवार को ट्वीट किया है कि बिहार और देश-दुनिया के हर कोने में बसने वाले बिहारियों को अपमानित करवाने वाले, जेल से जमानत पर निकले लालू प्रसाद सम्मानित बिहारियों से अविलंब माफी मांगें। उधर, कुशेश्वरस्थान के ग्यासपुर और अन्य चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राजद पर जमकर निशाना साधा। कहा कि राजद शासन के याद अब भी लोगों के जेहन में हैं। उस दौर को लोग आज भी भूले हुए नहीं हैं।

बढ़ रही तल्खी

बिहार में विधानसभा की दो सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव का प्रचार आज बुधवार को थम जाएगा। लेकिन मतदान का समय करीब आते ही सियासी दलों में तल्खी बढ़ी है। उनके बयानों में व्यक्तिगत आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला चल पड़ा है। कुल मिलाकर राज्य में ठंड की दस्तक के साथ ही सियासी तापमान भी चढ़ गया है।

ये कहा था लालू प्रसाद यादव ने

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने पटना आने के बाद एक समाचार एजेंसी को दिए गए अपने पहले इंटरव्यू में कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने विरोधियों को पहले ही उखाड़ फेंका है, जो थोड़ा बहुत बचा है तो इनका विसर्जन करने खुद आ गए हैं। लालू प्रसाद यादव के इस बयान पर राजद और जदयू के बीच राजनैतिक तलवार खिंची हुई है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें