ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजेडीयू MLC तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

जेडीयू MLC तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

जेडीयू नेता और विधान पार्षद तनवीर अख्तर की कोरोना से मौत हो गई है। कुछ दिनों से पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती थे, जहां शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। तनवीर अख्तर जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के...

जेडीयू MLC तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 08 May 2021 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जेडीयू नेता और विधान पार्षद तनवीर अख्तर की कोरोना से मौत हो गई है। कुछ दिनों से पटना के आईजीआईएमएस में भर्ती थे, जहां शनिवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। तनवीर अख्तर जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश के प्रभारी थे। तनवीर अख्तर विधानसभा कोटे से 2016 में एमएलसी बने थे और उनका कार्यकाल जुलाई 2022 तक था।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधान पार्षद तनवीर अख्तर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि तनवीर अख्तर कुशल राजनेता थे। मिलनसार व्यक्ति थे तथा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय थे। मुख्यमंत्री ने कहा है कि तनवीर अख्तर का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।

पटना में अब तक 1.21 लाख संक्रमित
बिहार में सबसे अधिक पटना में अबतक 1 लाख 21 हजार 340 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। इनमें 98,100 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 10 संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। पटना में अभी 22,330 कोरोना के सक्रिय मरीज हैं। पटना में पिछले वर्ष कोरोना की पहली लहर के दौरान पटना में 16 मई तक मात्र 100 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई थी। जबकि तब सर्वाधिक 122 संक्रमितों की पहचान के साथ मुंगेर पहले स्थान पर था। 18 मई को पटना में बीएमपी के 58 जवानों के संक्रमित पाए जाने के साथ ही पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 164 हो गयी थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें