Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारBihar News: ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले जेडीयू विधायक की बढ़ी मुश्किलें, आरा जीआरपी में केस दर्ज, जांच शुरू

Bihar News: ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले जेडीयू विधायक की बढ़ी मुश्किलें, आरा जीआरपी में केस दर्ज, जांच शुरू

आरा हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sat, 04 Sep 2021 09:51 PM
Bihar News: ट्रेन में अंडरवियर पहन घूमने वाले जेडीयू विधायक की बढ़ी मुश्किलें, आरा जीआरपी में केस दर्ज, जांच शुरू

इस खबर को सुनें

भागलपुर के गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पर शिकंजा कसने लगा है। ट्रेन में गंजी-अंडरवियर में घूमने और विरोध करने पर यात्री के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में गोपाल मंडल पर आरा के रेल थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। शिकायतकर्ता यात्री की ओर से दिल्ली में दर्ज बयान ई-मेल से आने के बाद केस रजिस्टर्ड किया गया। उसमें जदयू विधायक के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर हंगामा, गाली-गलौज और दलित अत्याचार का आरोप लगा है। 

एफआईआर दर्ज करने के बाद आरा रेल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। जांच शुरू कर दिया गया है। रेल पुलिस अब ट्रेन में घटना के दौरान ड्यूटी पर मौजूद रेल स्टाफ का भी बयान दर्ज करने की तैयारी में है। मामले का बीच-बचाव करने वाले आरपीएफ जवान और टीटीई से भी जानकारी लेने के प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए रेल थाने के दारोगा अरविंद मांझी को केस का आईओ बनाया गया है। 

बता दें कि दो सितंबर को जहानाबाद के जगतपुर गांव निवासी प्रहलाद पासवान तेजस एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली जा रहे थे। उनका कोच और बर्थ नंबर-22 थे। उसी कोच में विधायक गोपाल मंडल अपने तीन सहयोगियों के साथ सफर कर रहे थे। पटना से ट्रेन रवाना होने के बाद करीब 8 बजकर 26 मिनट पर ट्रेन बिहार के बिहिया स्टेशन पार कर रही थी। तभी विधायक गोपाल मंडल अपनी सीट से उठे। वह गंजी और अंडरवियर पहने बाथरूम जाने लगे। 

शिकाय करने वाले यात्री प्रहलाद पासवान के अनुसार उन्होंने ट्रेन में महिलायें के भी सफर करने की बात कहते हुए विधायक से इस स्थिति में घूमने से मना किया। इस पर विधायक भड़क गये। इसके बाद विधायक ने समर्थकों के साथ उससे मारपीट की और उसके सोने की चेन व अंगूठी छीन ली। इसके बाद उसे गालियां देकर जबरन मुंह में गंदा पानी डाल दिया। ट्रेन के दिल्ली पहुंचने के बाद प्रहलाद पासवान ने जीआरपी थाने में घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने फर्दबयान लेकर लिया और कार्रवाई के लिए आरा भेज दिया।

epaper

संबंधित खबरें