ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसम्राट चौधरी के माथे में दिनाय, इसलिए मुरैठा नहीं खोलते; बिहार बीजेपी चीफ पर बरसे गोपाल मंडल

सम्राट चौधरी के माथे में दिनाय, इसलिए मुरैठा नहीं खोलते; बिहार बीजेपी चीफ पर बरसे गोपाल मंडल

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि सम्राट चौधरी ने कसम खा लिया है कि जब तक नीतीश कुमार को हराऊंगा नहीं, तब तक मुरैठा खोलूंगा नहीं। सम्राट चौधरी को माथे में दिनाय बीमारी हो गयी है।

सम्राट चौधरी के माथे में दिनाय, इसलिए मुरैठा नहीं खोलते; बिहार बीजेपी चीफ पर बरसे गोपाल मंडल
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,भागलपुरThu, 02 Nov 2023 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी पर जमकर निशाना साधा है। गोपाल मंडल ने कहा है कि नीतीश कुमार के सामने में बच्चा है सम्राट चौधरी। उनके पिताजी कुछ बोलते तो बात सूट करता। यह सोचते हैं हम कुशवाहा के नेता हैं और कुशवाहा को पलट देंगे। ऐसी बात नहीं है। उनको भारतीय जनता पार्टी ने उल्लू बनाने का काम किया है। जेडीयू विधायक ने आगे कहा कि सम्राट चौधरी ने कसम खा लिया है कि जब तक नीतीश कुमार को हराऊंगा नहीं, तब तक मुरैठा खोलूंगा नहीं। सम्राट चौधरी को माथे में दिनाय बीमारी हो गयी है। बीमारी ढकने के लिए वह मुरैठा बांधे रखते हैं। 

भागलपुर में गुरुवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान गोपाल मंडल ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी मुंह के बल गिरेगी और इंडिया एलाइंस सभी सीटों पर विजय हासिल करेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब तेजस्वी यादव को सब कुछ सौंप दिए हैं। लेकिन जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे।

गाली ही मेरी भाषा, हथियारों की कमी नहीं है: गोपाल मंडल 
जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि गाली ही मेरी भाषा है। मायागंज अस्पताल में हाथ में रिवाल्वर रखने के मामले में हुई कार्रवाई पर पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो बोले, मेरे पास और रायफल है, बंदूक है, सब कुछ है। हथियारों की कमी नहीं है। हम किसी से डरते हैं क्या। उन्होंने कहा कि पुलिस ने एक हथियार लिया है, लेकिन मेरा शरीर ही हथियार है। हम किसी को गाली नहीं देते हैं। ये तो हमारी भाषा है। ऐसा नहीं करेंगे तो विरोधी डरेगा कैसे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें