ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJDU के एमएलए पर 50 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, दहशत में परिवार

JDU के एमएलए पर 50 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, दहशत में परिवार

रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी साज इंफ्राकॉन प्रोजेक्ट इंडिया लिमिटेड के निदेशक अखिलेश कुमार जायसवाल ने गोपालगंज जिले के कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय पर 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप...

JDU के एमएलए पर 50 लाख रंगदारी मांगने का आरोप, दहशत में परिवार
कार्यालय संवाददाता ,पटनाThu, 29 Nov 2018 11:22 AM
ऐप पर पढ़ें

रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी साज इंफ्राकॉन प्रोजेक्ट इंडिया लिमिटेड के निदेशक अखिलेश कुमार जायसवाल ने गोपालगंज जिले के कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय पर 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। इसकी लिखित शिकायत शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराई है। 
अखिलेश ने आवेदन में कहा कि 17 नवंबर, 2018 को वे राजापुर पुल के पास उदयगीरी अपार्टमेंट में थे। दोपहर 12 बजे एक फोन आया। फोन करने वाला ने परिचय दिया कि वह विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय का चालक है।  विधायक जी ने आपको आवास पर बुलाया है।

बिल्डर ने आरोप लगाया कि जब वह वहां गया तो विधायक ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि सड़क बनाने के एवज में उन्हें 50 लाख रुपए दो। बिना मेरी सहमति सड़क नहीं बन सकती है। उसने यह भी आरोप लगाया कि वह पहले भी विधायक को तीन बार 20-20 लाख रुपए पार्टी फंड के नाम पर दे चुका है, लेकिन डर के कारण चुप रहा। कुछ दिनों से उसका पूरा परिवार दशहत में है। इस मामले में थानाध्यक्ष निहार भूषण ने कहा कि आवेदन मिला है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

मानहानि का मुकदमा करेंगे जदयू विधायक
विधायक अमरेन्द्र कुमार पांडेय ने रंगदारी मांगे जाने के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। कहा कि कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक से दस साल पुराना संबंध है। घर आना-जाना है। सोचा भी नहीं था कि ऐसी शिकायत मेरे खिलाफ होगी। उस कंपनी के मालिक पर मानहानि का मुकदमा करूंगा। विधायक ने कहा कि कंस्ट्रक्शन कंपनी गोपालगंज जिले में जिस सड़क का निर्माण करा रही है, उसका कार्यारम्भ उन्होंने ही किया था। क्षेत्र के करीब 12 लोग भी उस सड़क में बतौर पेटी कांट्रैक्टर जुड़े हैं। लक्ष्य को समय पर पूरा नहीं कर पा रही कंपनी ने स्थानीय लोगों से काम कराया। उनके पैसे बाकी हैं, जिसे कंपनी को भुगतान करने को कहा था। कंपनी का पूरा इतिहास जल्द ही लोगों के सामने रखूंगा। यह मेरी छवि के साथ खिलवाड़ करने की साजिश है। जल्द ही कानूनी कार्रवाई करूंगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें