ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअपने पुराने घर राजद में लौटे पूर्व मंत्री श्याम रजक, तेजस्वी यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

अपने पुराने घर राजद में लौटे पूर्व मंत्री श्याम रजक, तेजस्वी यादव ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

जदयू से निष्काषित नेता और बिहार सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक अपने पुराने घर राजद में फिर से वापस आ गए। पटना में प्रेस कांफ्रेस के बीच तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी में शामिल किया। इससे पहले अपनी...

एक बार फिर से आरजेडी लौटे श्याम रजक, तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता।
1/ 2एक बार फिर से आरजेडी लौटे श्याम रजक, तेजस्वी ने दिलाई सदस्यता।
पटना में प्रेस कांफ्रेस के दौरान जद यू के पूर्व मंत्री श्याम रजक को फिर से राजद ज्वाइन कराते तेजस्वी यादव।
2/ 2पटना में प्रेस कांफ्रेस के दौरान जद यू के पूर्व मंत्री श्याम रजक को फिर से राजद ज्वाइन कराते तेजस्वी यादव।
पटना। लाइव हिंदुस्तान टीमMon, 17 Aug 2020 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू से निष्काषित नेता और बिहार सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक अपने पुराने घर राजद में फिर से वापस आ गए। पटना में प्रेस कांफ्रेस के बीच तेजस्वी यादव ने उन्हें पार्टी में शामिल किया।

इससे पहले अपनी पुरानी पार्टी राजद में शामिल होने जा रहे श्याम रजक ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में लगभग 99 प्रतिशत लोग बिहार के सीएम नीतीश कुमार से नाराज हैं, लेकिन वे कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हो रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं वहां नहीं रह सकता जहां सामाजिक न्याय छीना जा रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे निष्कासित नहीं किया गया है, मैं अध्यक्ष को अपना इस्तीफा देने जा रहा हूं।

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक उठापटक और दल बदल का खेल शुरू हो गया है। एक ओर जहां राजद से निष्काषित तीन विधायक जदयू का दामन थामने जा रहे हैं वहीं कभी राजद में कद्दावर नेता रहे और वर्तमान में जदयू सरकार में मंत्री रहे श्याम रजक फिर से अपनी पुरानी पार्टी ज्वाइन कर लिया है। श्याम रजक के पाला बदलने की खबर पर जहां  जदयू ने पहले उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन उनके अडिग रहने पर आनन-फानन में पार्टी से निष्काषित करने के साथ उद्योग मंत्री के पद से भी हटाने की घोषणा की गई।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें