ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार के 4 सीटों पर चल रहे वोटिंग के बीच जेडीयू का बड़ा दावा, कहा- वन साइड इलेक्शन है, जीत तो NDA की होगी

बिहार के 4 सीटों पर चल रहे वोटिंग के बीच जेडीयू का बड़ा दावा, कहा- वन साइड इलेक्शन है, जीत तो NDA की होगी

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार के चार सीटों पर चल रहे मतदान के बीच जेडीयू की ओर से बड़ा दावा किया गया है। जेडीयू सांसद संजय झा ने बताया है कि वन साइड इलेक्शन है और जीत एनडीए की होगी।

बिहार के 4 सीटों पर चल रहे वोटिंग के बीच जेडीयू का बड़ा दावा, कहा- वन साइड इलेक्शन है, जीत तो NDA की होगी
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 19 Apr 2024 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत चार सीटों गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई पर कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार सुबह से मतदान जारी है। इस बीच राज्य में हो रहे वोटिंग को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। जेडीयू सांसद संजय झा ने कहा है कि चारों जगहों पर हम लोग गए हैं और चारों जगह वन साइड इलेक्शन है। लोगों को पता है कि केंद्र में किसकी सरकार बनानी है और बिहार का इंटरेस्ट किससे है। उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ड्रीम कॉम्बिनेशन हैं। बिहार की जनता चाहती है दोनों लोगों के साथ आने से बिहार और देश का बड़ा कल्याण हो। उसी के नाम पर लोग वोट करें। 

पत्रकारों ने जब संजय झा से पूछा कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि चौंकाने वाले रिजल्ट आने वाले है, इस पर उन्होंने कहा कि उनके लिए बेहद चौंकाने वाले रिजल्ट होंगे। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी के बिहार दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव है, सभी आएंगे लेकिन बिहार में हम घूम रहे हैं। निश्चित तौर पर जो चुनाव हो रहा है, वह लोगों को पता है कि डबल इंजन की सरकार बनने से बिहार का भला होगा। 

इसके अलावा जमुई में तेजस्वी यादव की चुनावी सभा के दौरान चिराग पासवान की मां को अपशब्द बोले जाने को लेकर संजय झा ने कहा कि यह बहुत ही गलत है। राजनीति में कोई पर्सनल लेवल पर जाकर राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए, लेकिन यह आरजेडी का कल्चर रहा है।