JDU leader committed suicide in police station in bihar two policemen suspended - जदयू नेता ने थाने में की आत्महत्या, ग्रामीणों ने किया पथराव, दो पुलिसकर्मी निलंबित DA Image
12 नबम्बर, 2019|5:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू नेता ने थाने में की आत्महत्या, ग्रामीणों ने किया पथराव, दो पुलिसकर्मी निलंबित

बिहार में नालंदा जिले के नगरनौसा थाने की हाजत में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता गणेश रविदास के गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जैसे ही इसकी जानकारी लोगों को हुई तो गुस्साएं ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। इस मामले में लापरवाही के आरोप में थानाध्यक्ष और दारोगा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सैदपुरा गांव निवासी एवं जदयू महादलित प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष गणेश  रविदास को एक लड़की के अपहरण के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। वह कल रात शौच के  बहाने हाजत के बगल वाले कमरे के निकट बने शौचालय में गया और खिड़की से फंदा  लगाकर आत्महत्या कर ली।  सूत्रों ने बताया कि इस दौरान श्री रविदास पुलिस की कार्रवाई से काफी डरा हुआ था क्योंकि पुलिस द्वारा गणेश रविदास को जेल भेजने की धमकी दी जा रही थी। मृतक के सिर पर गहरे जख्म के निशान भी पाये गये हैं। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JDU leader committed suicide in police station in bihar two policemen suspended