ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिलने पर दिखा असंतोष, जदयू के इस दबंग विधायक ने कही ये बात

बिहार मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिलने पर दिखा असंतोष, जदयू के इस दबंग विधायक ने कही ये बात

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार चुनाव जीते विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने पर कहा है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछेंगे। उनसे...

बिहार मंत्रिमंडल विस्तार में जगह नहीं मिलने पर दिखा असंतोष, जदयू के इस दबंग विधायक ने कही ये बात
भागलपुर। वरीय संवाददाताFri, 12 Feb 2021 08:28 AM
ऐप पर पढ़ें

गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार चुनाव जीते विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने पर कहा है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछेंगे। उनसे पूछूंगा कि मुझमें क्या कमी थी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार उनके अभिभावक हैं और आगे भी रहेंगे। शायद किसी मजबूरी के चलते उन्हें मौका नहीं दिया। उसके बाद उन कमियों को दूर करने का प्रयास करूंगा।

गुरुवार को गोपाल मंडल ने आपके अपने अखबार ‘हिन्दुस्तान’ से बातचीत में मंत्रिमंडल विस्तार और उसमें शामिल नहीं होने को लेकर विस्तार से बात की। विधायक को मलाल है कि पार्टी का मजबूत सिपाही होने के बावजूद मौका नहीं मिल रहा है। हालांकि इसको लेकर उन्होंने कोई नाराजगी भी नहीं जताई है। कहा कि बुधवार को मुख्यमंत्री से वे मिलने वाले थे, लेकिन वह दिल्ली चले गये। इसके चलते भागलपुर लौट आया हूं। सीएम से मिलने फिर पटना जायेंगे। 

उन्होंने कहा कि गोपालपुर विधानसभा सीट पर आठ बार चुनाव लड़ा और चार बार जीत दर्ज की। लोकसभा और विधानसभा के करीब 14 चुनावों में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। इसके बावजूद मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने का मसला समझ नहीं पा रहा हूं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें