ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJDU का RJD पर पलटवार- तेजस्वी यादव पर हैं वे सभी धाराएं जो मेवालाल पर हैं

JDU का RJD पर पलटवार- तेजस्वी यादव पर हैं वे सभी धाराएं जो मेवालाल पर हैं

जदयू ने आरोप लगाया कि बिहार में मुख्यमंत्री बनने की चाहत रखने वाले तेजस्वी प्रसाद यादव पर विधायक मेवालाल चौधरी के ऊपर लगी हुई सभी धाराएं लगी हैं। जदयू ने सवाल किया कि क्या तेजस्वी प्रसाद यादव नेता...

JDU का RJD पर पलटवार- तेजस्वी यादव पर हैं वे सभी धाराएं जो मेवालाल पर हैं
हिन्दुस्तान,पटनाSat, 21 Nov 2020 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू ने आरोप लगाया कि बिहार में मुख्यमंत्री बनने की चाहत रखने वाले तेजस्वी प्रसाद यादव पर विधायक मेवालाल चौधरी के ऊपर लगी हुई सभी धाराएं लगी हैं। जदयू ने सवाल किया कि क्या तेजस्वी प्रसाद यादव नेता प्रतिपक्ष के पद को त्याग करने का साहस दिखाएंगे। जदयू के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि चाहे मांझी जी का मामला हो या रामाधार सिंह का,जब भी पब्लिक डिबेट में नैतिकता का सवाल आया है, उन्होंने इस्तीफा दिया है। 

कार्यकारी अध्यक्ष व मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव पर मेवालाल चौधरी के सभी सेक्शन लगे हुए हैं लेकिन उन्होंने राजनीतिक शुचिता का पालन नहीं किया। अभियोजना की स्वीकृति भी बिहार सरकार की ही पुलिस ने मांगी है, कोई दूसरी पुलिस ने नहीं।  उन्होंने तेजस्वी यादव से भी सार्वजनिक जीवन में इसका निर्वहन करने की मांग की।

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने आरोप लगाया कि जिसका खुद का परिवार भ्रष्टाचार की गंगोत्री में डूबा हो, वह दूसरे पर आरोप लगा रहा है। उन्हें नेता प्रतिपक्ष का पदभार ग्रहण नहीं करना चाहिए। पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव जनादेश नहीं मिलने का मातम मना रहे हैं। देश में कौन ऐसा विपक्ष का नेता होगा जो 120 बी, आर्म्स एक्ट, एससीटी एक्ट, 420 का आरोपी होगा। भ्रष्टाचार इनके डेली न्यू एसेट (डीएनए) में हैं। सदन में उन्हें अपने आरोपों की जानकारी देनी चाहिए। 

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने चुनाव आयोग से तेजस्वी यादव के हलफनामा पर संज्ञान लेने और उच्चतम न्यायालय से जनप्रतिनिधियों से जुड़े मामलों का स्पीडी ट्रायल कराने की मांग की। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के शिक्षा मंत्री के इस्तीफा से जुड़े एक प्रश्न के उत्तर में कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा भी एनडीए सरकार में शामिल है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें