ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलालू यादव पर जेडीयू का पलटवार- नीतीश ने आरजेडी का दरवाजा बंद कर दिया, अलीगढ़ का ताला भी लग गया

लालू यादव पर जेडीयू का पलटवार- नीतीश ने आरजेडी का दरवाजा बंद कर दिया, अलीगढ़ का ताला भी लग गया

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला होने वाले बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है। नीतीश की पार्टी ने कहा कि आरजेडी के लिए दरवाजे बंद हैं।

लालू यादव पर जेडीयू का पलटवार- नीतीश ने आरजेडी का दरवाजा बंद कर दिया, अलीगढ़ का ताला भी लग गया
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 16 Feb 2024 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बयान पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू ने पलटवार किया है। जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश ने लालू की आरजेडी का दरवाजा बंद कर दिया है। ऊपर से अलीगढ़ का मशहूर ताला भी लग गया है। उन्होंने कहा कि जेडीयू ने आरजेडी को दो बार मौका दिया लेकिन लालू यादव की पार्टी ने सिर्फ धन उगाही का काम किया। इससे पहले आरजेडी सुप्रीमो ने कहा था कि नीतीश कुमार के लिए दरवाजा हमेशा खुला है। यानी कि नीतीश अगर एनडीए छोड़कर फिर महागठबंधन में आते हैं तो उनका स्वागत है। 

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने शुक्रवार को कहा कि लालू यादव राजनीति में दरवाजा खुलने की बात करते हैं। मगर इनका शटर स्थायी रूप से गिरा दिया गया है, क्योंकि वे राजनीति को कमाने का माध्यम बनाते हैं। नीतीश कुमार ने सदन में कहा कि लालू को दो बार मौका दिया लेकिन धन उगाही ही उनका उद्देश्य रहा। जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि ऐसे लोग जो संपत्ति बनाते हैं, धन उगाही करते हैं, उन्हें सत्ता से बाहर रखना हमारा काम है। इसलिए नीतीश ने उनका दरवाजा बंद कर दिया, अब अलीगढ़ का ताला लग गया है। 

लालू यादव ने क्या कहा?
आरजेडी सुप्रीमो ने शुक्रवार सुबह वैशाली के जंदाहा जाने से पहले पटना के दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अगर महागठबंधन में वापस लौटते हैं तो उनका स्वागत है। उनके लिए हमेशा दरवाजा खुला है। नीतीश जब आएंगे, तब देखेंगे। 

लालू का बड़ा ऐलान, नीतीश के लिए खुला है दरवाजा, तेजस्वी की आरजेडी का क्या है गेमप्लान?

बता दें कि पिछले महीने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आरजेडी से नाता तोड़कर एनडीए में वापसी की थी। महागठबंधन छोड़ने के बाद उन्होंने आरोप लगाए कि आरजेडी के साथ सरकार चलाने में दिक्कत आ रही थी। वे वापस बीजेपी के साथ आ गए हैं और अब इधर-उधर नहीं जाएंगे। उन्होंने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर सरकार के कामों का क्रेडिट लेने पर भी हमला बोला था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें