ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJDU विवादः शरद यादव गुट की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कल

JDU विवादः शरद यादव गुट की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कल

जनता दल यूनाइटेड के बागी नेता शरद यादव ने केन्द्र सरकार के नोटबंदी के फैसले और जीएसटी के कारण व्यापारियों को हुई परेशानियों के विरोध में विपक्ष द्वारा देशव्यापी अभियान शुरू किए जाने की शनिवार को...

JDU विवादः शरद यादव गुट की राष्ट्रीय परिषद की बैठक कल
नई दिल्ली। एजेंसियांSun, 08 Oct 2017 09:11 AM
ऐप पर पढ़ें

जनता दल यूनाइटेड के बागी नेता शरद यादव ने केन्द्र सरकार के नोटबंदी के फैसले और जीएसटी के कारण व्यापारियों को हुई परेशानियों के विरोध में विपक्ष द्वारा देशव्यापी अभियान शुरू किए जाने की शनिवार को घोषणा की। यादव का यह फैसला उनके धड़े की राष्ट्रीय परिषद की सोमवार को होने वाली बैठक के एक दिन पहले आया है। यादव ने हजार और पांच सौ रुपये के नोटों को नवंबर में बंद करने के फैसले और जीएसटी लागू करने के लिए सरकार पर हमला बोला और कहा कि दोनों कदमों ने अर्थव्यवस्था को बरबाद कर दिया है। खासतौर पर छोटे और मझोले उद्योग तबाह हुए हैं।  2019 का लोकसभा चुनाव आर्थिक मुद्दे पर लड़ा जाएगा।

शरद यादव ने कहा, जिस तरह का इंस्पेक्टर राज आज हम देख रहे हैं वह पहले कभी दिखाई नहीं दिया। लेखा जोखा त्रुटियां जैसे गलत प्रविष्टियां भरने को अपराध कहा जा रहा है और व्यापारियों को जेल भी हो सकती है। हम (विपक्ष) जल्द ही देशव्यापी बड़ा अभियान शुरू करेंगे।  

महागठबंधन में मतभेद: राजद-जदयू विवाद सुलझाने में जुटी कांग्रेस

शरद यादव को झटका: नीतीश के नेतृत्व वाला दल ही असली JDU, चुनाव आयोग ने ठुकराई शरद यादव खेमे की याचिका

जदयू विवादः पहाड़ से लड़ रहे हैं तो चोट तो लगेगी ही- शरद यादव

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें