ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजहानाबाद में वोट मांगने पहुंचे जेडीयू कैंडिडेट चंदेश्वर चंद्रवंशी का विरोध, जनता ने खूब खरी खोटी सुनाई

जहानाबाद में वोट मांगने पहुंचे जेडीयू कैंडिडेट चंदेश्वर चंद्रवंशी का विरोध, जनता ने खूब खरी खोटी सुनाई

Bihar Lok Sabha Elections 2024: जहानाबाद में जनता से वोट मांगने पहुंचे से एनडीए से जेडीयू उम्मीदवार और स्थानीय सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी को विरोध का सामना करना पड़ा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

जहानाबाद में वोट मांगने पहुंचे जेडीयू कैंडिडेट चंदेश्वर चंद्रवंशी का विरोध, जनता ने खूब खरी खोटी सुनाई
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 22 Apr 2024 04:15 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव का माहौल है और अलग-अलग पार्टियों के उम्मीदवार जनता के बीच वोट मांगने के लिए पहुंच रहे हैं। इस बीच बिहार के जहानाबाद में जनता से वोट मांगने पहुंचे से एनडीए से जेडीयू उम्मीदवार और स्थानीय सांसद चंदेश्वर चंद्रवंशी को विरोध का सामना करना पड़ा। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की लाइव हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है। बता दें कि जहानाबाद में सातवें ओर अंतिम चरण के तहत 1 जून को मतदान होगा।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद एक गांव में वोट मांगने के लिए गए हैं। ग्रामीणों को जैसे ही पता चला कि सांसद वोट मांगने आए हैं, बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई और उनका विरोध शुरू कर दिया। विरोध कर रहे कुछ युवा कहते हैं कि नीतीश सरकार ने युवाओं के लिए कुछ नहीं किया। शिक्षक भर्ती में दूसरे राज्य को मौका देकर बड़ी संख्या में वहां के लोगों की भर्ती कर दी गई। वोट बिहार के लोग देते हैं और सरकार नौकरी झारखंड के लोगों को देती है, ये नहीं चलेगा। यह वीडियो काको थाना क्षेत्र के हाजिसराय गांव का बताया जा रहा है। विरोध कर रहे ग्रामीणों की बातों को सांसद चुपचाप सुनते रहें। 

गौरतबल है कि इससे पहले भी लोगों के विरोध का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जहां सांसद वोट मांगने के लिए गए थे तो जनता ने कहा कि 5 वर्षों तक आप नजर नहीं आए, वोट के वक्त नजर आ रहे हैं। इसलिए इस बार आपको वोट नहीं देंगे। लोगों का कहना है कि 5 वर्षों में सांसद ने क्षेत्र में कोई काम नहीं किया है। इसी के कारण विरोध का सामना करना पड़ रहा है।