JDU-BJP arrow in statements Paswan said Opportunity and officer politics in Bihar - जदयू-भाजपा में चले बयानों की तीर, पासवान बोले- बिहार में चल रही अवसर व अफसर की राजनीति DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू-भाजपा में चले बयानों की तीर, पासवान बोले- बिहार में चल रही अवसर व अफसर की राजनीति

            -                                                                                                        -

बिहार में सत्तारूढ़ एनडीए के घटक दलों जदयू-भाजपा के बीच बयानबाजी थम नहीं रही है। शनिवार को विद्यापति भवन में पूर्व सीएम भोला पासवान शास्त्री की जयंती समारोह में भाजपा नेताओं ने एक बार फिर जदयू पर हमला किया।

बीते दिनों अपने बयानों से एनडीए को असहज कर चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने आरोप लगाया कि बिहार में अभी अवसर और अफसर की राजनीति चल रही है। अफसर किसी की नहीं सुनते हैं। वहीं, विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने कहा कि भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को जदयू नेताओं से सीखने की जरूरत नहीं है। पटना में स्वर्गीय शास्त्री की प्रतिमा लगाने की मांग की।

'कबीर के लोग' की ओर से विद्यापति भवन में आयोजित समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा कि बिहार में ईमानदारी की जरूरत है। जरूरी है कि बीमारी का समय से इलाज कर दिया जाए। डॉ. संजय पासवान ने कहा कि भोला पासवान शास्त्री ने तीन बार अपने पद से इस्तीफा दिया था, लेकिन मौजूदा दौर अलग है।

अब तो किसी को गद्दी छोड़ने को कहें तो वह देख लेने की बात कहता है। राजनीति से घमंड, पाखंड और उदंडता को मुक्त करने का समय आ गया है। 
सच्चिदानंद राय ने कहा कि लोग घचपच और 2020 के बाद दिखाने की बात कहते हैं। ऐलान किया कि अगर अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में केंद्रीय नेतृत्व का निर्देश हुआ तो सभी 243 सीट भी जीत जाएंगे। समारोह में नेहरू मेमोरियल म्यूजियम के निदेशक शक्ति सिन्हा, बाबा साहेब अंबेडकर विवि के पूर्व कुलपति प्रो. बीएल चोपड़े, सहित अन्य नेता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:JDU-BJP arrow in statements Paswan said Opportunity and officer politics in Bihar