DA Image
22 जनवरी, 2021|1:55|IST

अगली स्टोरी

नीतीश कुमार पर राबड़ी देवी के बयान को बशिष्ठ नारायण सिंह ने बताया हास्यास्पद

नए साल पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी द्वारा दिए गए बयान कि नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल करने पर राजद प्रमुख विचार करेंगे, पर प्रदेश जदयू अध्यक्ष व सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि यह निरर्थक बयान है। फालतू और हास्यास्पद बातें कही गयी हैं। राजद के लोग सपना देखते हैं। कल्पना में जीते हैं। परिणाम आए और सरकार बने एक माह से अधिक हो गए, लेकिन अबतक वे हार को पचा नहीं पा रहे हैं। उन्होंने राबड़ी देवी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनका बयान चर्चा में बने रहने के लिए हैं।

दिन में ही सपना देखने लगी हैं राबड़ी देवी: संजय
प्रदेश जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि राबड़ी देवी दिन में ही सपना देखने लगी हैं। राबड़ी देवी और राजद के लोग सत्ता पाने के लिए इतने लालायित हैं कि कुछ भी बयान दे देते हैं, जबकि दूर-दूर तक इसकी कोई संभावना नहीं दिखती है। ये असम्भव के साथ नामुमकिन है। राजद के लोग अपनी भावनाओं पर कंट्रोल करें। उनकी मनोकामना कभी पूरी नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि जदयू एनडीए का हिस्सा है और एनडीए का हिस्सा रहेगा। जो मंसूबा पाल रहे हैं कि जदयू राजद से गठबंधन करेगा तो यह उनकी गलतफहमी है। अब ये लार टपका रहे हैं कि किसी तरह सत्ता के गलियारे में प्रवेश कर जाएं, लेकिन इनकी मंशा कभी पूरी नही होगी। आरोप लगाया कि राबड़ी देवी अपने बेटे को राजनीति में स्थापित करने के लिए हथकंडे अपना रही हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:jdu bashist narayan singh called rabri devi statement on nitish kumar laughable