ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआरजेडी की सियासत पर जेडीयू का वार, संजय सिंह बोले-तेजस्‍वी को अपने परिवार के लोगों से लग रहा डर

आरजेडी की सियासत पर जेडीयू का वार, संजय सिंह बोले-तेजस्‍वी को अपने परिवार के लोगों से लग रहा डर

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव को अब अपनी पार्टी राजद में टूट का डर सताने लगा है। यही वजह है कि पटना पहुंचते ही भागे-भागे अपनी पार्टी...

आरजेडी की सियासत पर जेडीयू का वार, संजय सिंह बोले-तेजस्‍वी को अपने परिवार के लोगों से लग रहा डर
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पटना Fri, 25 Jun 2021 08:33 AM
ऐप पर पढ़ें

जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि तेजस्वी यादव को अब अपनी पार्टी राजद में टूट का डर सताने लगा है। यही वजह है कि पटना पहुंचते ही भागे-भागे अपनी पार्टी के कार्यालय पहुंचे। आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव हों या उनके पिता लालू यादव, सभी राजनीति में दरबार संस्कृति को मानने वाले रहे हैं। तेजस्वी अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मिलने अपने पास बुलाते रहे हैं। अगर नेता प्रतिपक्ष खुद बेचैनी में पार्टी कार्यालय पहुंचे गए तो समझिए दाल में कुछ काला है।

 

श्री सिंह ने दावा किया कि तेजस्वी यादव को डर पार्टी के नेताओं से ही नहीं, अपने परिवार के सदस्यों से भी है। हाल के दिनों में जिस तरह से उनके भाई-बहन राजनीति में एक्टिव हुए हैं, तेजस्वी यादव की रातों की नींद उड़ गई। तेजस्वी यादव ऊपर के मन से कह रहे हैं कि वह एक पिता के बेटा भी हैं। असल बात तो यह है कि उस पिता के दूसरे जो बच्चे हैं वह भी राजनीति में अपनी जगह तलाश रहे हैं। अब तेजस्वी यादव को यह बर्दाश्त नहीं हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें