ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकुढ़नी में हार से जेडीयू पर सहयोगी भी हमलावर, कांग्रेस के तारिक अनवर बोले- आपसी सामंजस्य था ही नहीं

कुढ़नी में हार से जेडीयू पर सहयोगी भी हमलावर, कांग्रेस के तारिक अनवर बोले- आपसी सामंजस्य था ही नहीं

तारिक अनवर ने कहा कि महागठबंधन में जमीन पर कार्यकर्ताओं के बीच साझेदारी नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव में शिथिल थे। गठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बननी चाहिए।

कुढ़नी में हार से जेडीयू पर सहयोगी भी हमलावर, कांग्रेस के तारिक अनवर बोले- आपसी सामंजस्य था ही नहीं
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 10 Dec 2022 12:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार की कुढ़नी विधानसभा सीट पर मिली हार के बाद अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के सहयोगी दल के नेता भी हमलावर हो गए हैं। कुढ़नी में मिली हार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने सामंजस्य की कमी बताया है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन में को-ऑर्डिनेशन की बड़ी कमी है। उपचुनाव से पहले महागठबंधन के सभी दलों को आपस में बैठकर रणनीति बनानी चाहिए थी।

तारिक अनवर ने शुक्रवार को कहा कि महागठबंधन में जमीन पर कार्यकर्ताओं के बीच साझेदारी नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव में शिथिल थे। गठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमेटी बननी चाहिए। बिना को-ऑर्डिनेशन कमेटी के मजबूती नहीं आएगी। सभी दलों को बात करनी होगी। इससे पहले आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद ने भी गठबंधन में एकजुटता की बात कही थी।

कुढ़नी में हार के बाद महागठबंधन में घमासान

बता दें कि कुढ़नी उपचुनाव में जेडीयू प्रत्याशी को मिली हार के बाद महागठबंधन में घमासान मचा है। इससे पहले कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने नीतीश कुमार की शराबबंदी पर ही सवाल उठा दिए और कुढ़नी में हार की वजह उसे बताया।

कुढ़नी में हार के बाद महागठबंधन में घमासान, नीतीश के इस्तीफे के साथ तेजस्वी को सीएम बनाने की मांग

कुढ़नी से आरजेडी के पूर्व विधायक अनिल सहनी ने सीएम नीतीश को हार का जिम्मेदार ठहराया और इस्तीफे की मांग कर दी। फिलहाल जेडीयू नेताओं का कहना है कि वे हार की समीक्षा कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें