ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJan Vishwas Yatra: तेजस्वी का जेसीबी वाला वेलकम, बरसाए फूल, RJD बोली- ये यूपी वाला बुलडोजर नहीं है

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी का जेसीबी वाला वेलकम, बरसाए फूल, RJD बोली- ये यूपी वाला बुलडोजर नहीं है

हाजीपुर में जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप का जेसीबी से स्वागत हुआ। और फूल बरसाए गए। इस दौरान राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि ये यूपी वाला बुलडोजर नहीं है।

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी का जेसीबी वाला वेलकम, बरसाए फूल, RJD बोली- ये यूपी वाला बुलडोजर नहीं है
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,हाजीपुरSun, 25 Feb 2024 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का आज से दूसरा शुरू हो गया है। इस कड़ी में जब आज हाजीपुर से तेजस्वी का रोड शो निकला। तो वहां जिस तरह तेजस्वी का स्वागत किया गया, वो अब चर्चा का विषय बन गया है। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी और उनके बड़े भाई तेज प्रताप का स्वागत जेसीबी से किया गया। तेजस्वी के वेलकम में जेसीबी की परेड कराई गई। लाइन से दर्जनों जेसीबी लालू के दोनों लाल के स्वागत में खड़ी थी। और उन पर राजद के झंडे लिए लोगों की भीड़, यही नहीं जेसीबी से फूलों की बारिश कराई गई। और फिर अपने रथ से बाहर निकल कर तेजस्वी और तेज प्रताप ने जनता का अभिनंदन स्वीकार किया।

इस मौके पर आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि ये जोगी का बुलडोजर नहीं है। ये यूपी वाला बुलडोजर नहीं है। जहां गांवों में के अरमानों को कुचला जाता है। और ये आवाम का बुलडोजर है। जिससे फूलों की बरसात होती है। वहीं नीतीश कुमार को दया का पात्र बता डाला। और कहा कि उनकी बॉडी लेंग्वेज से लगने लगा है कि अब वो पहले वाले नीतीश कुमार नहीं है। उन्होने कहा कि ये शक्ति यादव का क्षेत्र है, यहां नीतीश कुमार की नहीं चलती।

आपको बता दें तेजस्वी के रोड शो में जनसैलाब उमड़ रहा है। हाजीपुर से शुरू हुआ रोड शो पटना में जाकर खत्म होगा। इस दौरान तेजस्वी करीब 1500 किमी का सफर तय करेंगे। इससे पहले प्रथम चरण में तेजस्वी ने अलग-अलग जिलों में जनसभाएं की थी। इस दौरान नीतीश और बीजेपी पर तेजस्वी ने जोरदार हमला बोला था। और 17 साल बनाम 17 महीनों की उपलब्धियां गिनाई थीं। जन विश्वास यात्रा के पहले चरण में तेजस्वी यादव ने करीब 1100 किमी की दूरी तय की थी।

इस दौरान तेजस्वी यादव ने 16 जनसभाओं को संबोधित किया। आगामी 3 मार्च को महागठबंधन की पटना के गांधी मैदान में आयोजित ‘जन विश्वास रैली’ होने जा रही है। इस रैली को सफल बनाने के लिए सभी घटक दलों के साथ बेहतर समन्वय स्थापित किया जा रहा है। इसमें आने का लोगों को वे निमंत्रण भी दे रहे हैं। जिसमें राजद सुप्रीमो लालू यादव भाषण देंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें