ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJan Vishwas Yatra: नीतीश पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे तेजस्वी, जहानाबाद में फिर कही ये बात

Jan Vishwas Yatra: नीतीश पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे तेजस्वी, जहानाबाद में फिर कही ये बात

जहानाबाद में तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर तंज कसा। और कहा कि चाचा फिर पलट गए। लेकिन जहां रहें, खुश रहे। अपने 10 मिनट के भाषण में बीजेपी पर भी हमला बोला।

Jan Vishwas Yatra: नीतीश पर निशाना साधने से चूक नहीं रहे तेजस्वी, जहानाबाद में फिर कही ये बात
Sandeepहिन्दुस्तान,जहानाबादSat, 24 Feb 2024 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दौरान जेडीयू अध्यक्ष सह सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलने से नहीं चूक रहे है। एक बार फिर तेजस्वी ने नीतीश पर तंज किया। और कहा कि चाचा तो पलट गए लेकिन वे जहां हैं खुश रहें। साथ ही जहानाबाद की जनता से 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में होने वाली रैली में शामिल होने का आमंत्रण भी दिया। जिसमें राजद सुप्रीमो लालू यादव भाषण देंगे। महज 10 मिनट के अपने भाषण में तेजस्वी ने भाजपा भगाओ और देश बचाओ का नारा लगाया और लोगों से भी लगवाया।

मंच पर अफरातफरी, आते ही खराब हो गया माइक

डिप्टी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन विश्वास यात्रा को लेकर जहानाबाद के गांधी मैदान में शनिवार की शाम 4:00 बजे के आसपास सभा का आयोजन किया गया था। विभिन्न इलाके से लोग उन्हें सुनने के लिए दोपहर से ही गांधी मैदान में आए हुए थे। राजद, कांग्रेस, भाकपा - माले (महागठबंधन) के नेता कार्यकर्ताओं के अलावा आम लोग मैदान में जुटे हुए थे। लोगों में तेजस्वी यादव  को सुनने की ललक थी। लेकिन व्यस्त कार्यक्रम के कारण तेजस्वी अपने निर्धारित समय से पौने तीन घंटे देरी से शाम करीब 7 बजे पहुंचे। अपने रथ से उतरने के बाद मंच पर आते ही अफरातफरी का माहौल हो गया।

वैसे पहले से ही बड़ी संख्या में मंच नेताओं के अलावा कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी हुई थी। मंच अव्यवस्थित दिख रहा था। वर्तमान और पूर्व जनप्रतिनिधियों के अलावा गया, पटना इलाके से आए पार्टी के नेता मंच पर विराजमान थे। लेकिन स्थानीय कई कार्यकर्ता मंच पर मजमा लगाए हुए थे। जैसे ही तेजस्वी यादव मंच पर आए, अफरातफरी बढ़ गयी। उनके मंच पर आते हैं माइक खराब हो गया। अंधेरा हो जाने की वजह से लाइट की भी कमी महसूस हो रही थी। मंच पर नेताओं के चेहरे स्पष्ट नहीं दिख रहे थे।

तेजस्वी ने रथ को मंच के बगल में बुलवाया 

पूर्व डिप्टी सीएम ने अपने रथ को मंच के बगल में बुलवाया और वे उसपर सवार हो गए। पूर्व मंत्री आलोक मेहता, जहानाबाद के पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रसाद यादव और विधान पार्षद रिंकू यादव व अन्य वरीय नेता उनके साथ रथ से यहां आए थे। रथ के ऊपर चढ़ जाने के बाद पहले तो अपने वाहन के ही माइक से उन्होंने कुछ बोला लेकिन कुछ स्पष्ट सुनाई नहीं पड़ रहा था। इस बीच किसी तरह माइक को दुरुस्त कर पूर्व डिप्टी सीएम को सौंपा गया और तब उन्होंने करीब 10 मिनट अपने संक्षिप्त संबोधन में उक्त बातें रखी। 

नेता प्रतिपक्ष के आगमन के पूर्व मंच पर जहानाबाद और अरवल के महागठबंधन के सभी विधायक के अलावा पूर्व विधायक और गया - पटना से आए पार्टी के कई नेताओं ने अपनी - अपनी बातें रखकर तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करने पर बल दिया। अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष महेश ठाकुर ने की। विधायक सुदय यादव, सतीश दास, रामबली यादव, महानंद, रेखा पासवान, राष्ट्रीय प्रवक्ता करुणा सागर, परमहंस राय, संजय यादव,  आभा रानी, शशि रंजन यादव समेत बड़ी संख्या में महागठबंधन के नेताओं एवं सक्रिय कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के आने के पूर्व सभा को संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें