DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  जमुई: धारदार हथियार से पड़ोसियों ने की युवक की हत्या, जमीन विवाद में वारदात को दिया अंजाम

बिहारजमुई: धारदार हथियार से पड़ोसियों ने की युवक की हत्या, जमीन विवाद में वारदात को दिया अंजाम

जमुई हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Fri, 11 Jun 2021 07:39 PM
जमुई: धारदार हथियार से पड़ोसियों ने की युवक की हत्या, जमीन विवाद में वारदात को दिया अंजाम

जमई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के कागेश्वर गांव में शुक्रवार को पड़ोसियों ने धारदार हथियार से वार कर एक व्यक्ति को बुरी तरह घायल कर दिया। परिजनों ने युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे फौरन पटना रेफर कर दिया गया। लेकिन पटना ले जाने के दौरान ही रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक व्यक्ति कगेश्वर गांव का रविन्द्र यादव (46) था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि उनकी निजी जमीन पर त्रिपुरारी यादव अतिक्रमण किये हुए हैं जिससे रास्ता अवरुद्ध हो गया है। आने-जाने में परेशानी होती है। अतिक्रमण हटाने को लेकर कुछ दिन पहले पंचायत भी हुई थी, लेकिन त्रिपुरारी यादव ने पंचायत के फैसले को मानने से इनकार कर दिया। इसी को लेकर जब रविन्द्र यादव अपने घर से जा रहे थे तो त्रिपुरारी यादव, पप्पू यादव, भीटो यादव और डोमन यादव सहित अन्य लोगों ने हमला कर दिया गया। इस दौरान धारदार हथियार से सिर सहित शरीर के अन्य जगहों पर वार कर रविंद्र यादव को गंभीर रूप से घायल कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई। इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है। सभी आरोपित फरार हैं।

इस संबंध में एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर खैरा के कागेश्वर में एक व्यक्ति की हत्या हुई है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करेगी।

संबंधित खबरें