ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजयराम रमेश बोले- कांग्रेस के बिना विपक्षी एकता का मतलब नहीं; दिग्विजय सिंह ने RSS पर बोला हमला

जयराम रमेश बोले- कांग्रेस के बिना विपक्षी एकता का मतलब नहीं; दिग्विजय सिंह ने RSS पर बोला हमला

जयराम रमेश ने कहा है कि कांग्रेस के बिना विपक्षी एकता का कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस को केंद्र में रखकर ही विपक्षी एकता हो सकती है। कांग्रेस ने विपक्ष को बहुत कुछ दिया और अब कांग्रेस की बारी है।

जयराम रमेश बोले- कांग्रेस के बिना विपक्षी एकता का मतलब नहीं; दिग्विजय सिंह ने RSS पर बोला हमला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 13 Nov 2022 09:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा है कि कांग्रेस के बिना विपक्षी एकता का कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस को केंद्र में रखकर ही विपक्षी एकता हो सकती है। कांग्रेस ने विपक्ष को बहुत कुछ दिया और अब कांग्रेस की बारी है, यह बात समझनी होगी। 

रविवार को जगजीवन राम शोध एवं अध्ययन संस्थान में देश की वर्तमान राजनीतिक, आर्थिक एवं सामाजिक परिस्थिति विषय पर आयोजित संवाद में जयराम रमेश ने कहा कि कांग्रेस मजबूत होगा तो विपक्ष भी मजबूत होगा। बिहार में पॉलिटिकल सजगता बहुत ज्यादा है, जिसका हमें फायदा लेना है और एक मजबूत नेतृत्व वाला विपक्ष बनाना है। 

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम मानते है कि कांग्रेस ने बहुत ग़लतियां की होंगी, लेकिन कांग्रेस ने कभी सांप्रदायिक ताक़तों से हाथ नहीं मिलाया। उन्होंने कहा आज आरएसएस और भाजपा की सरकार न सिर्फ़ संविधान की मर्यादा का उल्लंघन कर रही है बल्कि सामाजिक संस्थाओं को भी प्रताड़ित कर रही है। संस्थाओं पर धीरे-धीरे आरएसएस का क़ब्ज़ा हो रहा है। अगर जनता 2024 में भी नहीं चेती तो न लोकतंत्र रहेगा और न समाजसेवी संस्थाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें