DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  क्या पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय के ट्वीटर अकाउंट से की जा रही सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी ? जानिए सच्चाई 

बिहारक्या पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय के ट्वीटर अकाउंट से की जा रही सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी ? जानिए सच्चाई 

हिन्दुस्तान टीम ,पटना Published By: Amit Gupta
Thu, 24 Sep 2020 09:35 PM
क्या पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय के ट्वीटर अकाउंट से की जा रही सीएम नीतीश कुमार पर टिप्पणी ? जानिए सच्चाई 

अक्सर चर्चा में रहने वाले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक बार फिर मीडिया की सुर्खियाें में है। इस बार वीआरएस लेने के बाद उनके राजनीति में जाने के बारे में बातें हो रही है। हालांकि कई टीवी चैनलों से बातचीत में उन्होंने अपनी राजनीतिक पारी के बारे में खुलकर बात की। राजनीतिक पार्टी में शामिल होने और चुनाव लड़ने के सवाल पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि क्या ये अवैध है? 

आजतक को दिए खास इंटरव्यू में पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार की जनता मुझे बहुत प्यार करती है। मैं कहीं चुनाव लड़ा तो जीत सकता हूं। चुनाव से मेरे वीआरएस को जोड़ना गलत है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे खिलाफ हर रोज अफवाह उड़ाकर मुझे विवादित बनाया जा रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ने लगी कि गुप्तेश्वर पांडेय सीएम नीतीश कुमार पर अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि इसके तुरंत बाद कुछ पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट कर बताया कि मेरे नाम से फ़ेक अकाउंट बना कर बिहार के माननीय मुख्यमंत्री के बारे में गलत टिप्पणी की जा रही है। अभी FIR कर रहा हूँ। ऐसे साइबर अपराधियों से सावधान रहें कृपया। 

 

 

संबंधित खबरें