ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार बोर्ड: 12वीं की केमेस्ट्री की परीक्षा का वायरल प्रश्न-पत्र निकला गलत

बिहार बोर्ड: 12वीं की केमेस्ट्री की परीक्षा का वायरल प्रश्न-पत्र निकला गलत

इंटर परीक्षा के पांचवें दिन पहली पाली में वायरल रसायन शास्त्र का ऑब्जेक्टिव प्रश्न-पत्र गलत निकला। नालंदा डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने बताया कि वाट्सएप पर वायरल प्रश्न-पत्र को ऑरिजनल प्रश्न-पत्र से...

बिहार बोर्ड: 12वीं की केमेस्ट्री की परीक्षा का वायरल प्रश्न-पत्र निकला गलत
संवाददाता,पटनाSat, 10 Feb 2018 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटर परीक्षा के पांचवें दिन पहली पाली में वायरल रसायन शास्त्र का ऑब्जेक्टिव प्रश्न-पत्र गलत निकला। नालंदा डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने बताया कि वाट्सएप पर वायरल प्रश्न-पत्र को ऑरिजनल प्रश्न-पत्र से मिलान कराया गया है। इसमें वायरल प्रश्न-पत्र गलत निकला हैं। उन्होंने कहा कि गलत प्रश्न-पत्र को वायरल करने वालों की पहचान की जा रही है। सख्त कार्रवाई होगी।

गौरतलब है कि बिहार बोर्ड की ओर से परीक्षा में नकल रोकने के लिए पैटर्न बदला गया है। इसके बाद भी लगातार तीनों बड़ी परीक्षा के ऑब्जेकटिव को वायरल किया जा रहा है। शनिवार को केमेस्ट्री की परीक्षा होनी थी। इसके पहले ही ऑब्जेकटिव सवालों के उत्तर को वायरल कर दिया गया। इसके पहले भी बायोलॉजी और भैतिकी का पेपर लीक हुआ था। हालांकि बिहार बोर्ड का कहना है पेपर परीक्षा के बाद वायरल किया जा रहा है। उसमें भी पेपर सही नहीं है। राज्य के कई जिलों से ऑब्जेक्टिव पेपर के उत्तर वायरल किए जा रहे हैं।

बिहार बोर्ड परीक्षा: बायलॉजी के बाद फिजिक्स का पेपर वायरल

बिहारः इंटरमीडिएट की परीक्षा शुरू होते ही बायोलॉजी का पेपर लीक, सोशल मीडिया पर वायरल, VIDEO

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें