ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहाररूपेश हत्याकांड में एक और करीबी से पूछताछ, दो को पुलिस ने छोड़ा, दूसरे राज्यों में छापेमारी जारी

रूपेश हत्याकांड में एक और करीबी से पूछताछ, दो को पुलिस ने छोड़ा, दूसरे राज्यों में छापेमारी जारी

रूपेश हत्याकांड में एसआईटी ने शुक्रवार को रूपेश के एक और करीबी से पूछताछ की। कई बिन्दुओं पर पुलिस टीम ने सवाल जवाब किए हैं। इससे पहले गुरुवार को रूपेश को जानने वाले दो लोगों से गुप्त तरीके से पूछताछ...

रूपेश हत्याकांड में एक और करीबी से पूछताछ, दो को पुलिस ने छोड़ा, दूसरे राज्यों में छापेमारी जारी
पटना, हिन्दुस्तान टीमSat, 30 Jan 2021 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रूपेश हत्याकांड में एसआईटी ने शुक्रवार को रूपेश के एक और करीबी से पूछताछ की। कई बिन्दुओं पर पुलिस टीम ने सवाल जवाब किए हैं। इससे पहले गुरुवार को रूपेश को जानने वाले दो लोगों से गुप्त तरीके से पूछताछ की गई थी। पूछताछ के बाद उन दोनों को पुलिस ने छोड़ दिया है।

अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सुराग नहीं लग सके हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। उसका नतीजा भी सिफर निकला। सूत्रों की माने तो पुनाईचक के आसपास के रहने वाले कुछ लोगों पर भी पुलिस के शक की सूई घूम रही है। हालांकि एसआईटी बिना ठोस सबूत के कोई भी कदम आगे नहीं बढ़ाना चाहती। 

सूत्रों की माने तो पटना पुलिस की एक विशेष टीम अब तक बिहार के बाहर डेरा जमाए बैठी है। शूटरों का लोकेशन पूर्व में पुलिस को झारखंड में मिला था। बाद में वे ट्रेसलेस हो गए। आशंका है कि शूटर अब झारखंड भी छोड़ चुके होंगे। हालात इस ओर इशारा कर रहे हैं कि बिना शूटर को पकड़े एसआईटी मास्टरमाइंड तक नहीं पहुंच सकती। 

रूपेश हत्याकांड में पुलिस की कई टीमें लगी हैं। अभी एसआईटी रुपेश के दो करीबियों का सीडीआर खंगाल रही है। कुछ नंबरों को चिह्नित किया गया है। करीबियों के सीडीआर से मिले संदिग्ध मोबाइल नंबरों की पड़ताल भी पुलिस टीम कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें