DA Image
23 अप्रैल, 2021|7:11|IST

अगली स्टोरी

रूपेश हत्याकांड: पुलिस के लिए अबूझ पहेली बनी इंडिगो मैनेजर की हत्या, अब तक 150 से अधिक लोगों से हो चुकी पूछताछ, 7 हिरासत में

 indigo airlines station manager rupesh singh murder case

इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह के मर्डर की मिस्ट्री सुलझाना राजधानी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गई है। हर दिन नई-नई कड़ियां सामने आने से पुलिस जांच के दल-दल में उलझती जा रही है, जिसके चलते यह हत्याकांड पुलिस के लिए अबूझ पहेली बन गई है। यही वजह है अबतक न तो वारदात में शामिल फरार शूटर पकड़े गए हैं और न ही लाइनर। जबकि घटना के बाद पुलिस करीब 150 से अधिक संदिग्धों व एक सरकारी विभाग के कुछ अधिकारियों व कर्मचारियों से गहन पूछताछ कर सकती है। शनिवार को हिरासत में लिये गये 9 संदिग्धों में से दो से अब भी पूछताछ की जा रही है।

कुछ बोलने से बच रहे अधिकारी
हत्याकांड के मामले में आईजी रेंज से लेकर एसएसपी तक कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इस चर्चित हत्याकांड का पर्दाफाश कब तक होगा, वजह क्या रही है, पुलिस के पास कोई स्पष्ट जवाब नहीं है।

100 से अधिक नंबर रडार पर 
सूत्रों की मानें तो घटना के वक्त इलाके में एक्टिव रहे 100 से अधिक मोबाइल नंबर पुलिस के रडार पर हैं। इन नंबरों को ट्रैस कर पुलिस यह जानने के प्रयास में है कि संबंधित नंबर किसके हैं। पुलिस मान रही है कि लाइनर जरूर शूटरों के संपर्क में रहा होगा। सटीक मुखबिरी करने के लिए शूटर मैसेज, वीडियो कॉल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यही वजह है कि सर्विलांस से भी अबतक पुलिस की पकड़ में शूटर व लाइनर नहीं आ सके हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:indigo airlines manager rupesh singh murder case has become major challenge for patna police