ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआतंकियों के निशाने पर ट्रेनें! रेलवे स्टेशनों पर जांच तेज, संदिग्धों की तलाशी, यात्रियों के बैग खंगाले

आतंकियों के निशाने पर ट्रेनें! रेलवे स्टेशनों पर जांच तेज, संदिग्धों की तलाशी, यात्रियों के बैग खंगाले

लश्कर के आतंकियों को लेकर जारी हुए अलर्ट के बाद राजेंद्र नगर टर्मिनल और पटना जंक्शन पर मंगलवार को सघन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान बम और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी शामिल थी। पुलिस ने राजधानी...

आतंकियों के निशाने पर ट्रेनें! रेलवे स्टेशनों पर जांच तेज, संदिग्धों की तलाशी, यात्रियों के बैग खंगाले
पटना, हिन्दुस्तान टीमTue, 13 Jul 2021 06:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लश्कर के आतंकियों को लेकर जारी हुए अलर्ट के बाद राजेंद्र नगर टर्मिनल और पटना जंक्शन पर मंगलवार को सघन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान बम और डॉग स्क्वॉयड की टीम भी शामिल थी। पुलिस ने राजधानी एक्सप्रेस समेत अन्य सभी बड़ी ट्रेनों की जांच की। इसके अलावा प्लेटफॉर्म पर घूमने वाले संदिग्धों की तलाशी ली गयी। 

घंटों चले जांच अभियान के दौरान यात्रियों के बैग, बाथरूम और बर्थ की जांच की गयी। सुबह से शुरू हुआ जांच अभियान शाम तक चला। राजेंद्रनगर आरपीएफ प्रभारी रितुराज कश्यप के नेतृत्व में आरपीएफ की टीम ने राजधानी एक्सप्रेस के खुलने से दो घंटे पहले से ही बोगियों की तलाशी लेनी शुरू कर दी थी। पूरे जांच अभियान के दौरान कहीं भी किसी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। 

पटना जंक्शन रेल थानेदार के मुताबिक एक से लेकर दस नंबर तक के प्लेटफॉर्म की जांच की गयी। आरएमएस, पार्सल, वेटिंग हॉल, शौचालय व अन्य जगहों की तलाशी ली गयी। चेकिंग के वक्त भारी संख्या में पुलिस के जवान पटना जंक्शन पर मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें