ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदेखें VIDEO, कैसे इस युवक की लाश लेकर दौड़ रही है मालगाड़ी, स्टॉफ देखते रहे तमाशा

देखें VIDEO, कैसे इस युवक की लाश लेकर दौड़ रही है मालगाड़ी, स्टॉफ देखते रहे तमाशा

गया-मुगलसराय रेलखंड पर मालगाड़ी लाश ले कर दौड़ रही थी। सुनने में यह अटपटा लग रहा है लेकिन यह सच था और रेलवे की इस लापरवाही से लोगों में आक्रोश भी दिखा। गुरुवार को इस रेलखंड पर मालगाड़ी की कपलिंग में...

देखें VIDEO, कैसे इस युवक की लाश लेकर दौड़ रही है मालगाड़ी, स्टॉफ देखते रहे तमाशा
हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादThu, 03 May 2018 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

गया-मुगलसराय रेलखंड पर मालगाड़ी लाश ले कर दौड़ रही थी। सुनने में यह अटपटा लग रहा है लेकिन यह सच था और रेलवे की इस लापरवाही से लोगों में आक्रोश भी दिखा। गुरुवार को इस रेलखंड पर मालगाड़ी की कपलिंग में करीब 35 वर्षीय युवक की लाश बंधी हुई थी।

विभिन्न स्टेशनों से यह मालगाड़ी गुजरती रही लेकिन इसे हटाने और पोस्टमार्टम सहित अन्य प्रक्रिया को पूरा करने की जहमत किसी ने नहीं उठाई। अनुग्रह नारायण स्टेशन और फेसर स्टेशन पर लोगों ने हंगामा किया जिसके बाद आगे जाखिम रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी को रोक दिया गया। यहां पर लाश के बारे में जानकारी जुटाई जाने लगी। हालांकि इसके बारे में कोई भी कुछ भी बताने को तैयार नहीं था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीसरे और दूसरे नंबर की बोगी के बीच में जोड़ने वाली कपलिंग में लाश को बांधा गया था। हाथ और पैर उजले रंग के गमछा से बांध दिए गए थे। युवक की हत्या कर उसे छिपाने के उद्देश्य से इस तरह से लाश को ठिकाने लगाया गया होगा।

मुगलसराय से चली थी यह मालगाड़ी
मुगलसराय से चली यह मालगाड़ी जाखिम स्टेशन पर पहुंची तब जाकर लाश को उतारने की व्यवस्था हुई। इस संबंध में जाखिम के स्टेशन प्रबंधक एस. के.सिन्हा ने बताया कि मुगलसराय से मालगाड़ी चली थी और डेहरी में रुकने पर चालक को कुछ लोगों ने इसकी जानकारी दी। लाश बंधी हुई थी लेकिन उसे वहां नहीं उतारा गया। इसके बाद ट्रेन फेसर स्टेशन पर पहुंची जहां आरपीएफ की व्यवस्था नहीं होने के कारण मालगाड़ी आगे बढ़ गई। फेसर स्टेशन पर करीब 7:20 बजे मालगाड़ी पहुंची थी। एक घंटे रुकने के बाद मालगाड़ी आगे बढ़ गई। जाखिम स्टेशन पर रोक कर इसकी जानकारी आरपीएफ को दी गई। अब लाश को उतार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। स्टेशन प्रबंधक ने बताया कि यह एक तरह का कंटेनर है जिसमें माल भरा हुआ है। इसकी जानकारी वरीय स्तर पर भी दे दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें