ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसेमीफाइनल में विपक्षी गठबंधन हुआ हाफ, 2024 में हो जाएगा साफ: अश्विनी चौबे का दावा

सेमीफाइनल में विपक्षी गठबंधन हुआ हाफ, 2024 में हो जाएगा साफ: अश्विनी चौबे का दावा

अश्विनी चौबे ने कहा है कि भाजपा को मिली सफलता जनता का विश्वास है। उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल में विपक्षी गठबंधन हाफ हो गया है। 2024 के फाइनल मुकाबले में विपक्षी गठबंधन साफ हो जाएगा।

सेमीफाइनल में विपक्षी गठबंधन हुआ हाफ, 2024 में हो जाएगा साफ: अश्विनी चौबे का दावा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 03 Dec 2023 09:16 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा है कि भाजपा को मिली सफलता जनता का विश्वास है। रविवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि सेमीफाइनल में विपक्षी गठबंधन हाफ हो गया है। 2024 के फाइनल मुकाबले में विपक्षी गठबंधन साफ हो जाएगा। जो श्रीरामचरित मानस का अपमान कर रहे थे, गोस्वामी तुलसीदास को जो लोग गाली दे रहे थे, जिन्होंने सनातन को गाली दी, जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है। जो समाज में जातिवाद का जहर घोलने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें भी जनता ने सबक सिखाया है।  

वहीं भाजपा विधानमंडल दल के नेता विजय कुमार सिन्हा ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत पर प्रधानमंत्री को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता के हित की सबसे बड़ी गारंटी हैं। उन्होंने दावा किया कि 2024 में देश की जनता मोदी मैजिक के कारण एनडीए को भारी बहुमत देकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएगी। इस जीत में गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रणनीति और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन का भी अहम योगदान है। 

बिहार भाजपा कार्यालय में एक साथ मनी होली व दिवाली
मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे भाजपा बहुमत का आंकड़ा पार करती गई, बिहार भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं की संख्या भी बढ़ती चली गई। मतगणना के शुरुआती समय में कार्यालय में कार्यकर्ताओं की संख्या कम थी। लेकिन जैसे ही पार्टी चार में से तीन राज्यों में बहुमत का आंकड़ा पार कर गई, बिहार भाजपा कार्यालय में जुटे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। वहां एक साथ होली व दिवाली मनाई गई। बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि अब बिहार की बारी है। सभी अपने उत्साह को बनाये रखें। यह जीत देश के प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी की जीत है। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत तय है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें