ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद के यहां आयकर का छापा; घर, ऑफिस, दुकान और स्कूल में एक साथ रेड

मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद के यहां आयकर का छापा; घर, ऑफिस, दुकान और स्कूल में एक साथ रेड

मुजफ्फरपुर नगर निगम में वार्ड पार्षद के 8 ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार को छापेमारी की। इससे शहर में हड़कंप मच गया।

मुजफ्फरपुर में वार्ड पार्षद के यहां आयकर का छापा; घर, ऑफिस, दुकान और स्कूल में एक साथ रेड
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरThu, 16 May 2024 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुजफ्फरपुर में नगर निगम की वार्ड पार्षद सीमा झा और उनके पति पूर्व पार्षद विजय झा के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग की टीमें गुरुवार सुबह माली घाट स्थित दंपति के आवास सहित 8 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी करने पहुंची। इससे हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि यह कार्रवाई आय से अधिक संपत्ति के मामले में की गई है। 

सूत्रों के मुताबिक विजय झा के घर से जमीन सहित कई अन्य जगहों में निवेश संबंधित कई कागजात मिले हैं। आयकर टीम इनकी जांच में जुटी है। टीम ने घर के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए। उनके निवेश के अलावा जब्त कागजातों के आधार पर पूछताछ की जा रही है।

तेज नींद आ रही, बच्चे भी ऊंघ रहे: सुबह 6 बजे स्कूल के पहले दिन का महिला टीचर ने बताया हाल

जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने छापेमारी के लिए कई टीमों का गठन किया। वार्ड पार्षद सीमा झा एवं पूर्व पार्षद विजय झा के माली घाट स्थित आवास पर सुबह 6 बजे एक टीम पहुंची। इसी समय अन्य टीमों ने भी झा के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी। पुरानी बाजार स्थित सविता विवाह भवन में बने पूर्व पार्षद विजय झा के कार्यालय, चूना भट्ठी रोड स्थित वृद्ध आश्रम, भारत माता चौक स्थित मार्बल और टाइल्स दुकान व कोठिया में बने स्वामी विवेकानंद स्कूल सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें