ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारघर से बुलाकर युवक की हत्या, नहर के पास मिला ट्यूटर का शव, सदमे में परिजन

घर से बुलाकर युवक की हत्या, नहर के पास मिला ट्यूटर का शव, सदमे में परिजन

मधेपुरा में घर से बुलाकर एक युवक की हत्या तक दी गई। उसका शव नहर के पास से बरामद हुआ है। मृतक तूफानी यादव मंडल ट्यूशन पढ़ाता था। फिलहाल हत्या की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

घर से बुलाकर युवक की हत्या, नहर के पास मिला ट्यूटर का शव, सदमे में परिजन
Sandeepहिन्दुस्तान,मधेपुराMon, 01 Jan 2024 07:43 AM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा के थाना क्षेत्र के बाराटेनी नहर के पास गोली मार कर एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक तूफानी यादव (22) बहन के घर में रहकर ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। वह रतबारा के अजमेरीपुर निवासी महेंद्र मंडल बेटा था। रविवार की शाम ग्रामीणों ने बाराटेनी नहर के पास युवक का शव देखा। इसकी सूचना पूर्व प्रमुख विकास चंद्र यादव ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे एसआई रामाशंकर शर्मा और गणेश पासवान ने घटनास्थल का जायजा लिया।

शव की पहचान नहीं होने के कारण शव को थाना लाया गया। परिजनों ने बताया कि युवक आलमनगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में अपने बहन-बहनोई के घर पर रहता था। ट्यूशन पढ़ाकर अपना गुजर-बसर करता था। शनिवार की शाम कुछ लोग उसे घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे। देर रात तक युवक के वापस नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की गई। एक युवक की हत्या किए जाने की खबर मिलने के बाद परिजनों ने थाना पहुंच कर शव की शिनाख्त की।

हालांकि अभी तक हत्या की कारणों का पता नहीं लग सका है। महेंद्र की हत्या रंजिश के चलते हुई। या फिर कोई और विवाद था। आशंका जताई जा रही है कि महेंद्र के हत्यारे उसकी जान-पहचान वाले ही हैं। क्योंकि शनिवार को घर से बुलाकर कुछ लोग उसे साथ ले गए थे। जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं लग सका है। वहीं थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। हत्याकांड का जल्द खुलासा किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें