DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  पूर्वी चंपारण में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, ससुराल वालों ने दो बच्चों सहित महिला का गला दबाकर की हत्या
बिहार

पूर्वी चंपारण में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, ससुराल वालों ने दो बच्चों सहित महिला का गला दबाकर की हत्या

लाइव हिन्दुस्तान,पूर्वी चंपारणPublished By: Sneha Baluni
Sun, 20 Jun 2021 02:04 PM
पूर्वी चंपारण में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, ससुराल वालों ने दो बच्चों सहित महिला का गला दबाकर की हत्या

पूर्वी चंपारण जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के बहुआरा भान गांव में शनिवार की सुबह ससुरालवालों ने विवाहिता सहित दो बच्चों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने 35 साल की धर्मशीला देवी, छह साल की काजल और चार साल के हिमांशु के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

घटना की सूचना मिलने पर पकड़ीदयाल डीएसपी सहित मधुबन इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष भी मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर मृतका के भाई ने बताया कि वह रोजाना अपनी बहन और भांजे से बात करता था। शुक्रवार देर शाम से शनिवार सुबह तक जब उनलोगों से कोई बात नहीं हुई तो उसे शक हुआ।

शक के आधार पर भाई बहन के ससुराल पहुंचा। यहां आकर जो उसने देखा उससे उसके होश उड़ गए। बहन का ससुर और भसूर (जेठ या पति का बड़ा भाई) शवों को बोरे में रखकर जलाने के लिए लेकर जा रहे थे। ये देखकर उसने शोर मचाया तो दोनों शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार मृतका का पति उत्तर प्रदेश के देवरिया में कबाड़ का काम करता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एक साथ तीन लोगों की हत्या से गांव में सन्नाटा पसरा है।

संबंधित खबरें