ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारजुए में हारे 350 रुपये के चलते नाबालिग दोस्तों ने की हत्या, 3 दिन बाद मिला शव, पुलिस ने दोनों को दबोचा

जुए में हारे 350 रुपये के चलते नाबालिग दोस्तों ने की हत्या, 3 दिन बाद मिला शव, पुलिस ने दोनों को दबोचा

बिहार के सिकटा थाने में 11 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। गांव के ही दो दोस्तों ने मिलकर महज 350 रुपये के चलते बबलू की हत्या कर दी थी। दोनो ये रुपये जुए में हार गए थे।

जुए में हारे 350 रुपये के चलते नाबालिग दोस्तों ने की हत्या, 3 दिन बाद मिला शव, पुलिस ने दोनों को दबोचा
Ratanलाइव हिन्दुस्तान,सिकटाSun, 23 Jun 2024 02:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सिकटा थाने के बेहरी बनकटवा गांव के 11 साल के बच्चे की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बबलू की हत्या उसके दो दोस्तों ने की थी। दोनो दोस्त उसके ही गांव के रहने वाले थे। हत्या के पीछे की वजह जुए में जीते हुए चंद रुपये थे। हत्या का कारण सामने आने के बाद से गांव वाले हक्के बक्के हैं।

सिकटा थानाध्यक्ष राज रौशन ने बताया कि बबलू ने गांव के ही अपने दो दोस्तों के साथ जुआ खेला था। जुए में बबलू नें 15 साल के अपने दोस्त से 350 रुपये जीत लिए थे। इन्ही पैसों के लिए दोनो नाबालिगों ने बबलू की हत्या कर दी थी। 

18 जून की रात आठ बजे किशोरी साह की दुकान पर सभी ने जुआ खेला, लेकिन सुबह होने पर भी बबलू अपने घर नहीं पहुंचा। घरवालों ने फिर खोजबीन शुरू कर दी। तमाम प्रयासों के बावजूद वह नहीं मिला तो थक हारकर उसकी मां सोना देवी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। 

बीती 21 जून की सुबह गांव में फिर कोहराम मच गया। तकरीबन 7 बजे की तरफ गांव के रामाधार यादव के नये बने तालाब में बबलू की लाश पड़ी मिली थी। इस बीच सोना देवी को इस बात की जानकारी दी गई कि तालाब में किसी की लाश पड़ी मिली है। यह सुनते ही उसकी मां रोती-बिलखती दौड़ती हुई तालाब की तरफ भागी। वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि लाश उनके बेटे बबलू की ही है। इस दुख को वो बर्दाश्त नहीं कर पाईं और तब से सदमे मे हैं।  

लाश मिलते ही पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को अपने हवाले किया। शव को देखने से साफ पता चल रहा था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद घर वालों के हवाले कर दिया है। दोनों आरोपित दोस्त फिलहाल पुलिस की गिरफ्त मे हैं।