ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार के इस शहर में मेला देखकर लौट रहे युवक की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मार दी गोली

बिहार के इस शहर में मेला देखकर लौट रहे युवक की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मार दी गोली

बाइक सवार दो बदमाशों ने राजीव को रुकने के लिए कहा। जैसे ही राजीव ने बाइक रोकी, दूसरी बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने नजदीक से राजीव के सिर में गोली मार दी। करीब से गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बिहार के इस शहर में मेला देखकर लौट रहे युवक की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने सिर में मार दी गोली
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,मोतिहारीMon, 10 Jun 2024 08:07 AM
ऐप पर पढ़ें

एक ओर देश भर में नरेंद्र मोदी की तीसरी सरकार बनने पर जश्न मनाया जा रहा था उसी समय बिहार के पूर्वी चंपारण में मेला देखकर घर लौट रहे युवक पर बदमाशों ने गोली चला दी। मोतिहारी-कोटवा पथ पर हरदिया गांव के समीप रविवार रात बाइक सवार अपराधियों द्वारा युवक की हत्या कर दी गई। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मजुराहा कॉलोनी निवासी राजीव पटेल (30 ) के रूप में हुई है। वह कोर्ट में काम करता था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने संदेह के आधार पप्पू ठाकुर नामक एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

स्थानीय  लोगों ने बताया कि राजीव शाम में तुरकौलिया थाना क्षेत्र से मेला देखकर बाइक से लौट रहा था। राजीव बाइक चला रहा था। उसके पीछे छतौनी थाना क्षेत्र के छोटा बरियापुर मोहल्ला निवासी पप्पू ठाकुर बैठा था। जैसे ही दोनों हरदिया गांव के समीप पहुंचे, पीछे से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों ने राजीव को रुकने के लिए कहा। जैसे ही राजीव ने बाइक रोकी, दूसरी बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने नजदीक से राजीव के सिर में गोली मार दी। करीब से गोली लगने से राजीव की मौके पर ही मौत हो गयी। उसके बाद परिवार समेत पूरे गांव में खलबली मच गयी।

बांका में डबल मर्डर, घर में सो रहे पति-पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी 2 पीपराकोठी जितेश कुमार पांडेय, मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनीष कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। राजीव के परिजन भी मौके पर पहुंच गये। राजीव के पिता विनोद प्रसाद ने बताया कि पप्पू ठाकुर नाम के एक व्यक्ति ने राजीव को तीन बजे दिन में घर से बुलाकर लाया था। उसके साथ अन्य लोग भी थे। पुलिस ने पप्पू को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस संभावित इलाकों में छापेमारी कर रही है।