ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपूर्णिया में रहना है, तो एक करोड़ दो; रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव पर FIR

पूर्णिया में रहना है, तो एक करोड़ दो; रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव पर FIR

पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव पर फर्नीचर कारोबारी से फोन पर रंगदारी मांगने के आरोप में मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही करीबी अमित यादव पर भी केस दर्ज हुआ है।

पूर्णिया में रहना है, तो एक करोड़ दो; रंगदारी मांगने के आरोप में सांसद पप्पू यादव पर FIR
purnia mp pappu yadav
Sandeepहिन्दुस्तान संवाददाता,पूर्णियाMon, 10 Jun 2024 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव और उनके सहयोगी अमित यादव पर फोन पर रंगदारी मांगने के आरोप में मुफस्सिल थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। FIR में बताया गया है कि 4 जून को फर्नीचर व्यवसयी के मोबाइल पर पप्पू यादव के करीबी अमित यादव ने धमकी दी कि 5 साल पूर्णिया में रहना है तो एक करोड़ रूपया नहीं देने पर पूर्णिया छोड़कर जाने की धमकी के साथ जान से मारने की धमकी भी दी है।

 एफआईआर एक फर्नीचर व्यवसायी राजा कुमार ने दर्ज कराई है। व्यवसायी ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2021 के दो अप्रैल को सांसद ने उनसे 10 लाख की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद वर्ष 2023 के दुर्गापूजा के दौरान फोन एवं व्हाट्सएप कॉल के जरिए व्यवसायी से 15 लाख रूपये एवं सोफा सेट की मांग की। लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद के कथित एक खास अमित यादव ने गत पांच अप्रैल को अमित यादव ने 10 से 15 बार कॉल करके व्यवसायी को सांसद पप्पू यादव के आवास अर्जुन भवन बुलाया एवं उनसे 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी।

दोबारा 4 जून को अमित यादव ने कहा कि पांच साल पूर्णिया में रहना है। व्यवसायी से एक करोड़ रुपये की मांग करते हुए नहीं देने पर पूर्णिया छोड़ने एवं जान से मारने की धमकी दी गई। एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि व्यवसायी का आवेदन मिलने के बाद सांसद पप्पू यादव के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अनुसंधान की प्रक्रिया शुरू है।