ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराबड़ी साबित करें तो संपत्ति उनके नाम लिख दूंगा : सुशील मोदी

राबड़ी साबित करें तो संपत्ति उनके नाम लिख दूंगा : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया है। कहा कि अगर घोषित संपत्ति के अतिरिक्त अगर मेरी कोई भी सम्पत्ति साबित हुई तो लालू परिवार के नाम लिखने को तैयार...

राबड़ी साबित करें तो संपत्ति उनके नाम लिख दूंगा : सुशील मोदी
हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाSat, 27 Jul 2019 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पूर्व सीएम राबड़ी देवी के बयान पर कड़ा ऐतराज जताया है। कहा कि अगर घोषित संपत्ति के अतिरिक्त अगर मेरी कोई भी सम्पत्ति साबित हुई तो लालू परिवार के नाम लिखने को तैयार हूं। शुक्रवार को जारी बयान में उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राबड़ी देवी अनर्गल आरोप लगा रही हैं।

अगर मेरे बेटे का पटना में मॉल बन रहा है तो वह यहां रहकर उसकी देखभाल करता न कि बंगलुरू में किसी प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता। अगर मेरे बेटे के नाम की समरूपता की वजह से कोई प्रॉपर्टी मेरी है तो क्या तेजप्रताप, तेजस्वी, चंदा, रागिनी नाम से जितने भी उद्योग, प्रतिष्ठान हैं, उन सभी पर लालू - राबड़ी परिवार अपना दावा करेगा।

किसी मॉल से मेरा या मेरे परिवार के किसी का कोई संबंध नहीं है। अपनी सम्पत्ति का ब्योरा चुनाव आयोग को दे चुका हूं। साथ ही हरेक साल मंत्रिपरिषद में अपनी संपत्ति घोषित करता हूं। अगर उस घोषित संपत्ति के अलावा मेरी कोई भी सम्पति राबड़ी देवी साबित कर दें तो उसे मैं उनके परिवार के नाम से लिखने के लिए तैयार हूं।

मोदी ने कहा कि राबड़ी देवी बताएं कि उनके आठ फ्लैट एक ही दिन 4 करोड़ 28 लाख रुपए देकर नहीं खरीदे गए थे क्या? पटना में 43 भूखंड के अलावा 30 से ज्यादा फ्लैट की मालकिन वह कैसे बनीं? जिस 3 एकड़ जमीन पर उनके बेटे का पटना में सबसे बड़ा मॉल बन रहा था, वह जमीन कैसे हासिल की गई। मात्र 29 साल में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव कई सम्पति के मालिक कैसे बन गए।  

वायुसेना की ताकत और बढ़ी: अमेरिका से आ गए 4 अपाचे लड़ाकू हेलीकॉप्टर

VIDEO: 'जलसैलाब' के बीच 15 घंटे तक ट्रेन में फंसी थी सैकड़ों की जान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें