ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआरा में अगर माले जीती, तो पीछे-पीछे नक्सलवाद भी आएगा; लेफ्ट को लड़ाने पर शाह ने लालू को घेरा

आरा में अगर माले जीती, तो पीछे-पीछे नक्सलवाद भी आएगा; लेफ्ट को लड़ाने पर शाह ने लालू को घेरा

आरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होने ऐसी पार्टी को चुनाव लड़ाया है , जो अगर जीती तो पीछे-पीछे नक्सलवाद भी चला आएगा।

आरा में अगर माले जीती, तो पीछे-पीछे नक्सलवाद भी आएगा; लेफ्ट को लड़ाने पर शाह ने लालू को घेरा
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,आराFri, 24 May 2024 02:20 PM
ऐप पर पढ़ें

गृह मंत्री अमित शाह ने आज आरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी प्रत्याशी और मौजूदा सांसद आरके सिंह के पक्ष में वोट डालने की जनता से अपील की। इस दौरान शाह ने इंडिया अलायंस, कांग्रेस और खासतौर पर लालू यादव पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि कभी आरा नक्सलवाद की चपेट था। लेकिन पीएम मोदी के अथक प्रयासों से कई राज्य नक्सलवाद के चंगुल से निकल पाए। उन्होने कहा कि अगर फिर से माले जीतती है, तो आरा में पीछे-पीछे नक्सलवाद चला आएगा।

अमित शाह ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि वोट बैंक के लालच में लालू यादव ने जिस पार्टी माले को लड़ाया है, अगर वो जीत गई तो फिर से नक्सलवाद और गोलियां आएगी। रैली में आए लोगों से पूछते हुए शाह ने कहा कि नक्सलवाद फैलाने वाले माले को जीतना चाहिए क्या? अपने खेत पर कब्जा चाहते हो, अपहरण की इंड्रस्ट्री चाहते हो, लूट खसोट चाहते हो, अगर आरा में माले आई तो मेरी बात मान लो पीछे-पीछे नक्सलवाद भी आ जाएगा।

यह भी पढ़िए- फीडबैक खराब मिल रहा, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे प्रधानमंत्री; तेजस्वी का PM मोदी के दौरे पर तंज

राजद चीफ लालू पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि एक जमाने में लालू कहते थे तेल पिलावन, लठिया घूमावन, राज्य में बाहुबलियों का राज था। क्या ऐसा राज फिर से आरा को चाहिए। जगंलराज चाहिए क्या, हत्या, गैंगवार चाहिए, लेकिन मोदी जी के रहते बिहार में अब जंगलराज नहीं आ सकता है। उन्होने कहा कि लालू का पूरा जीवन परिवार के लिए बीता है। यादव समाज भी गलत मुगालते मे हैं, लालू के दोनों लाल मंत्री बने, एक पुत्री राज्यसभा सांसद बनीं, दूसरी को सीवान में सांसद बनाया। पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया। राबड़ी के दोनों भाईयों को मंत्री-विधायक बनाने का काम किया।

लालू अगर पिछड़ों का सम्मान करते तो कर्पूरी जी को कब का भारत सम्मान मिल गया होता। ये तो मोदी जी हैं जिन्होने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर पिछड़ों का सम्मान किया। वहीं पांचवे चरण के बाद के चुनाव नतीजों की भविष्यवाणी करते हुए अमित शाह ने कहा कि आरा वालों देश के चुनाव का परिणाम जानना चाहते हो, तो सुनो पांच चरण में मोदी जी 310 पार कर गए हैं। इंडी गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। वहीं बिहार में घमड़िया गठबंधन का खाता तक नहीं खुलने वाला है।