ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारलालू और तेजस्वी यादव की मौजूदगी में मुकेश सहनी ने दी बीजेपी को चेतावनी, जानिए क्या कहा?

लालू और तेजस्वी यादव की मौजूदगी में मुकेश सहनी ने दी बीजेपी को चेतावनी, जानिए क्या कहा?

Bihar Lok Sabha Elections 2024: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने बीजेपी एक बार फिर हमला बोला है। सोमवार को सारण में चुनावी सभा के दौरान सहनी ने कहा है कि बीजेपी संविधान को खत्म कर देना चाहती है।

लालू और तेजस्वी यादव की मौजूदगी में मुकेश सहनी ने दी बीजेपी को चेतावनी, जानिए क्या कहा?
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाMon, 29 Apr 2024 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने एक बार फिर आरोप लगाते हुए कहा है कि  आज संविधान खतरे में है, भाजपा संविधान को बदलना चाहती है। सोमवार को सारण में महागठबंधन से आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्य के नामांकन कार्यक्रम के बाद आयोजति चुनावी सभा के दौरान सहनी ने ये बातें कहीं। इस दौरान मंच पर आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे। सहनी ने भाजपा को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक पिछड़ा वर्ग का एक भी बच्चा है, तब तक यह संविधान न कोई समाप्त कर सकता है और ना ही संविधान बदल सकता है। 

मुकेश सहनी सारण के अलावा खगड़िया और वैशाली में भी चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि अगर एक मछुआरा का बेटा मंच पर भाषण दे रहा तो यह संविधान की ताकत है और इसी संविधान को बदलने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी जनता द्वारा चुने गए एमएलए और एमपी को खरीद कर उस सरकार को गिरा दे रही है, जिसे जनता बनाती है, क्या यही लोकतंत्र है? उन्होंने कहा कि यह जनता का भी अपमान है। 

वीआईपी प्रमुख ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा का काम ही रह गया है कि चंदा दो हम धंधा देंगे। चंदा नहीं दोगे तो जेल में डाल देंगे। यही आज इनका काम रह गया है। उन्होंने लोगों से महागठबंधन के प्रत्याशियों को जीताने की अपील करते हुए कहा कि गरीबों की सरकार बनाइए जो गरीबों का कल्याण कर सके। उन्होंने कहा कि  भाजपा नहीं चाहती है कि गरीब का बेटा आगे बढ़े। भाजपा चाहती  है कि पिछड़ा और गरीब का बेटा गुलाम बना रहे।