ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार आएं तो सत्तू पीएं, शरीर ठंडा और दिमाग शांत रहता है; तेजस्वी यादव की अमित शाह को सलाह

बिहार आएं तो सत्तू पीएं, शरीर ठंडा और दिमाग शांत रहता है; तेजस्वी यादव की अमित शाह को सलाह

Bihar Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सत्तू पीने की सलाह दी है। तेजस्वी ने कहा है कि अमित शाह जब बिहार आएं तो सत्तू पीएं, इससे शरीर ठंडा व दिमाग शांत रहता है।

बिहार आएं तो सत्तू पीएं, शरीर ठंडा और दिमाग शांत रहता है; तेजस्वी यादव की अमित शाह को सलाह
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 21 Apr 2024 09:34 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे व जंगलराज वापस आने के बयान से जुड़े सवाल पर कहा कि बिहार में गर्मी बहुत है। अमित शाह जी जब भी बिहार आएं तो सत्तू पीएं, इससे शरीर ठंडा व दिमाग शांत रहता है। सत्तू पीने से बिहार की जानकारी भी हो जाएगी। तेजस्वी यादव रविवार को रांची से पटना लौटने के बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। तेजस्वी ने कहा कि बहुत बड़ी रैली थी, ग्रांउड छोटा पड़ गया। बिहार, झारखंड व यूपी में साफ हो जाएंगे तो कहां बचेंगे।  

बता दें कि रविवार को  एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी दुलालचंद्र गोस्वामी के समर्थन में प्रचार करने के लिए कटिहार पहुंचे अमित शाह ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। शाह ने लालू-राबड़ी देवी शासनकाल को जंगलराज बताते हुए कहा कि उस समय गरीब-ओबीसी सब पर अत्याचार होता था। कांग्रेस पिछड़ा समाज व मंडल कमीशन का विरोधी रहा। बीजेपी ने अतिपिछड़ा, चाय बेचने वाले को प्रधानमंत्री बनाया है। नतीजा देश और बिहार विकास की ओर निरंतर बढ़ रहा है। 

कटिहार में चुनावी रैली के दौरान नीतीश कुमार ने अमित शाह को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा

 

अमित शाह ने लालू यादव को गरीब और पिछड़ा विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि लालू यादव आज उसी कांग्रेस पार्टी की गोद में जाकर बैठे हैं, जिसने हमेशा से पिछड़ा समाज का विरोध किया। काका साहेब कालेलकर कमीशन की रिपोर्ट और मंडल कमीशन की रिपोर्ट की सिफारिशों का विरोध किया।